समस्तीपुर शहर में बिथान के युवक ने की आत्महत्या

0

संजय भारती , समस्तीपुर
समस्तीपुर शहर के धर्मपुर मुहल्ला मे मंगलवार को संदिग्ध अवस्था मे एक मकान के अन्दर युवक का शव मिलने से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गयी। युवक का शव देखने के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज रोड के निकट धर्मपुर वार्ड संख्या 9 मे एक मकान मे किराए पर रह रहे युवक का शव एक कमरे मे पंखे से लटका मिला । जिसके बाद पूरे इलाके मे सनसनी फैल गया । मृतक युवक की पहचान बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा ग्राम के वार्ड संख्या 01 के रामबालक यादव के 22 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार यादव के रूप मे किया गया । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । बताया जाता है कि सुशील कुमार स्नातक का छात्र था जो प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर पिछले दो वर्षों से समस्तीपुर मे किराए के मकान मे रहकर तैयारी कर रहा था । सूत्रों की माने तो सुशील को एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था कि इसी बीच किसी बात को लेकर युवक को युवती के साथ विवाद हो गया । जिससे सुशील डिप्रैशन मे आ गया था और आत्महत्या करने पर उतारू हो गया । आत्महत्या करने से पहले सुशील ने अपने शोशल मीडिया अकाउंट पर कई विडीयों शेयर की थी।
घटना के सम्बन्ध मे बताया जाता है कि सुशील काफी देर तक अपने रुम के अन्दर बन्द था । मकान मालिक को कुछ शक हुआ तो उन्होंने युवक का गेट का दरवाजे को खटखटाया अन्दर से कोई आवाज नहीं होने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दिया । मौके पर पुलिस टीम ने गेट तोड़ा तो रुम के अन्दर युवक का शव पंखा से लटका मिला । इसके बाद तो पूरे इलाके भर मे सनसनी फैल गया । पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया और आगे की कार्रवाई मे जुट गए हैं ।

Leave a Reply