Download App

बिहार, यूपी,पंजाब में ग्राहकों को सेवा देने के बाद ओल्ड चंपारण मीट हाउस की सातवीं शाखा रोसड़ा में खुली

बिहार दूत न्यूज/रोसड़ा / समस्तीपुर
अगर आप मटन खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी । देशी जायका में मटन बनाने के लिए मशहूर बिहार की ओल्ड चंपारण मीट हाउस अब स्वाद के लिए मशहूर शहर रोसड़ा, समस्तीपुर में खुल गयी है । देशी मेनू और समस्तीपुर जिले के खास व्यंजनों के स्वाद के संगम को एक थाली में परोसने के उद्देश्य से बुधवार को सिनेमा चौक स्थित होटल संध्या प्रीमियम कॉम्प्लेक्स में ओल्ड चंपारण मीट हाउस का शुभारंभ किया गया।


बीकैप मटन हब के बैनर तले संचालित
ओल्ड चंपारण मीट हाउस का शुभारंभ मुख्य अतिथि महान स्वतंत्रता सेनानी स्व. रामेश्वर नायक की धर्मपत्नी सरस्वती देवी, विशिष्ट अतिथि जीवछ महतो, बीकैप मटन हब (ओल्ड चम्पारण मीट हाउस ) के निदेशक व प्रसिद्ध शेफ गोपाल कुशवाहा, रोसड़ा के फ्रैंचाइज ओनर अशोक कुमार नायक, ओल्ड चंपारण मीट हाउस के ब्रांड एम्बेसडर अभिनेता – मॉडल समीर व युवा उधमी सौरभ सुमन के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।
शुभारंभ के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्य अतिथि सरस्वती देवी ने ओल्ड चम्पारण की टीम को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा की ये होटल रोसड़ावासिओं को एक अलग स्वाद से रूबरू करवाएगा।
वहीँ अपने सम्बोधन में ओल्ड चम्पारण मीट हाउस के निदेशक गोपाल कुशवाहा ने कहा की पिछले 7 वर्षों से बिहार, यूपी,पंजाब और नोएडा में ग्राहकों को सेवा देने के बाद अब ओल्ड चंपारण मीट हाउस की सातवीं शाखा रोसड़ा, समस्तीपुर में खुल गयी है । उन्होंने ओल्ड चंपारण की खासियत बताते हुए कहा की बीएमएच मसाले से बने भोज्य सामग्री से हाथों में तेल नहीं लगता, बर्तन में भी तेल नहीं चिपकता है और मटन जैसी चीज़ जल्द ही सुपाच्य होता है । हमारे यहाँ बीएमएच मसाला, सरसो तेल, बेसन, सत्तू का निर्माण किया जाता है।
ताकि ग्राहकों को स्वक्छ एवं शुद्ध सामान मिल सके । उन्होंने कहा की हमारे द्वारा युवाओं व जागरूक लोगों को अहुना मटन बनाने का प्रशिक्षण देकर उन्हें रोजगार मुहैया कराया जाता है । जबकि रोसड़ा फ्रैंचाइज ओनर अशोक कुमार नायक ने बताया की ओल्ड चंपारण मीट हाउस में उच्च गुणवत्ता के अहुना हांडी मटन, मटन इस्टु, बम्बू मटन, चिकन, मछली, रोटी, राइस, पराठा, सलाद आदि सस्ते दर पर उपलब्ध होंगे । हमारे होटल में होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है । सौरभ सुमन ने कहा कि होटल सुबह 11 बजे से रात 11 बजे तक ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेगा । उन्होंने कहा की समस्तीपुर जिले में उनकी यह पहली शाखा है और दूसरी कोई शाखा नहीं है।
इस अवसर पर ओल्ड चम्पारण मीट हाउस की सह संचालक बिंदु कुशवाहा, रिक्की नायक, अंकित रंजन, ऋषव नायक, नितीश नायक, विकास नायक की गरिमामयी उपस्थिति रही।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »