हसनपुर प्रखंड मे 24 अक्टूबर को होगा भाग्य का फैसला अंतिम दिन तक कुल 2381 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

संजय भारती , समस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के हसनपुर प्रखण्ड के 20 पंचायतों मे 24 अक्टूबर 2021 पंचायत चुनाव होना है । पंचायत चुनाव मतदान को लेकर बुधवार 6 अक्टूबर अंतिम दिन 340 प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों पर नामांकन पर्चा दाखिल किया है । जिनमें अंतिम दिनों तक 2381 अभ्यर्थियों विभिन्न पदों पद नामांकन करवाया है ।

परमजीत कुमार नामांकन के बाद अपने समर्थकों के साथ ।
मनोरंजन राय नामांकन के बाद मिडिया से बीच अपनी बात रखते हुए ।
गीता देवी नामांकन के बाद अपने समर्थकों के बीच।

जिसमें पंचायत समिति सदस्य पद हेतु महिला 89 व पुरूष 99 कुल 188 तो ग्राम पंचायत मुखिया पद के लिए महिला 116 व पुरूष 91 कुल 207 तो ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए महिला 726 व पुरुष 625 कुल 1351 तो ग्राम कचहरी सरपंच पद के लिए महिला 67 व पुरूष 56 कुल 123 तो ग्राम कचहरी पंच पद के लिए महिला 290 व पुरुष 222 कुल 512 अभ्यर्थियों ने हसनपुर प्रशासन के चौकसी व्यवस्था मे शान्ति पूर्ण माहौल मे नामांकन सम्पन्न करवाया है ।

अब देखना है नामांकन वापसी एवं स्कूटनी के बाद कितने प्रत्याशी मैदान मे रहते हैं । बुधवार के अंतिम दिन हसनपुर राजद के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष व मरांची उजागर के पूर्व मुखिया शिवचन्द्र प्रसाद यादव की पत्नी गीता देवी ने मुखिया पद से नामांकन दाखिल किया है तो अहिलवार पंचायत के शहीद हरेराम यादव के वधु व निवर्तमान मुखिया ममता कुमारी के समर्थकों के भीड़ ने हसनपुर बाजार से प्रखंड मुख्यालय तक जाने मे घंटे भर मशक्कत का सामना करना पड़ा। तो देवड़ा पंचायत से जनता की मांग पर जॉब छोड़कर मरांची उजागर पंचायत के वरिष्ठ अधिवक्ता के शिवशंकर यादव के छोटे पुत्र इंजीनियर उम्मीदवार परमजीत कुमार ने नामांकन दाखिल कर स्थानीय उम्मीदवारों के लिए सिर दर्द साबित हो रहे हैं । रामपुर पंचायत से मनोरंजन राय ने मुखिया पद से नामांकन दाखिल किया ।

Leave a Reply