Download App

बिहार के युवा देश विदेश में अपनी प्रतिभा कौशल के बल पर अपने राज्य का नाम कर रहे हैं रोशन: विकास वैभव

पटना, बिहार दूत न्यूज।
राजधानी के बोरिंग रोड स्थित परफेक्शन आईएएस के नए ब्रांच का शुभारंभ हुआ।
इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन विकास वैभव विशेष गृह सचिव ,गृह विभाग द्वारा किया गया। इस विशेष अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप परफेक्शन आईएएस के संस्थापक प्रोफेसर सुनील कुमार की गरिमा पूर्ण उपस्थिति रही।
इस अवसर पर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने संस्था के बारे में सभी को बताया कि इस संस्था की शुरुआत 3 साल पहले हुई थी और परफेक्शन आईएएस की पूरी टीम की मेहनत और लगन शीलता की वजह से आज हम लोग यहां तक पहुंचे हैं और आगे भी सभी के सहयोग से हमारी संस्था हर साल यूपीएससी और बीपीएससी परीक्षा में अच्छा परिणाम लाती रहेगी। वहीं दूसरी ओर परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रोशन प्रिय ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य है कि जो बच्चे बीपीएससी एवं यूपीएससी परीक्षा की तैयारी करने के लिए दिल्ली जाते हैं उनका पलायन रुके और अपने बिहार में ही उनको बेहतर शिक्षा हासिल हो। आज हम लोगों ने आप लोगों के सहयोग और टीम वर्क से एक बेहतरीन शैक्षणिक संरचना बिहार के पटना में स्थापित किया है।
आज यहां पर बिहार से ही नहीं बल्कि बिहार के बाहर से जैसे झारखंड पश्चिम बंगाल यूपी एवं अन्य राज्यों से बच्चे हमारे यहां एडमिशन करा रहे हैं।
इसी चीज को देखते हुए हम लोगों ने मुजफ्फरपुर , गया में स्थाई टेस्ट सीरीज सेंटर का शुभारंभ करने जा रहे हैं।
परफेक्शन आईएएस के संस्थापक प्रोफेसर सुनील कुमार ने कहा कि बिहार के छात्र ओजस्वी तो होते ही हैं बस उन्हें सही दिशा एवं उचित मार्गदर्शन की जरूरत है जिसको पाते ही वह पूरी दुनिया में अपनी सफलता का परचम लहराने की काबिलियत रखते हैं । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विकास वैभव विशेष गृह सचिव ने कहा बिहार की धरती काफी प्रतिभा संपन्न है आज यहां के युवा देश विदेश में अपनी प्रतिभा कौशल के बल पर अपने राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं। आज जरूरत है कि यहां की युवाओं को सही तरीके से मिलकर प्रेरित किया जाए, उनको अपनी सभ्यता संस्कृति के बारे में अवगत किया जाए।


ताकि वह आने वाले दिनों में एक सफल इंसान बन सके। मैं परफेक्शन आईएस की टीम को शुभकामनाएं देता हूं आप यूं ही मेहनत लगनशीलता के साथ काम करते रहे एवं युवाओं को प्रेरित करते रहें और सफलता की ऊंचाई तक पहुंचे। इस कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम संयोजक चंदन राज ने किया। कार्यक्रम श्रोता के रूप में कई गणमान्य लोग सहित छात्र मौजूद रहे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »