बिहार में अपराधी तय कर रहे हैं कि कब कहां और कैसे होगा अपराध: RJD

0

पटना,बिहार दूत न्यूज।
बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून के राज की दुहाई देने से बाज नहीं आते हैं,और शराबबंदी की वजह से अपराध कम होने का लगातार दावा करते रहते हैं ,मगर क्रूर सच तो यह है कि डबल इंजन सरकार के शासनकाल में अपराधियों के पौ- बारह हैं, और निर्भीक होकर अपराधकर्म को अंजाम देते हैं। इन्होंने कहा कि 182 दिन में 1303 लोगों की हत्या से यह साबित होता है कि राज्य में अपराधी के द्वारा लोगों के लोगों के जानमाल की कीमत तय की जा रही है और सरकार मूकदर्शक बनकर बैठी हुई है।
पूरे राज्य में हत्या ,लूट ,बलात्कार की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। पटना जिला में अपराधियों के द्वारा हर दिन हत्या हो रही है ऐसा लगता है कि इस पर लगाम के लिए सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नही की जा रही है।
इन्होंने कहा कि सरकारी, प्रशासनिक और राजनैतिक संरक्षण के कारण भ्रष्ट पदाधिकारी और माफिया बेखौफ होकर गलत कार्य को अंजाम दिया जा रहा है, और हर दिन बड़े छोटे पदाधिकारी घूसखोरी के आरोप में पकड़े जा रहे हैं, सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है।
बिहार में शराब माफिया,बालू माफिया, शिक्षा माफिया, बारूद माफिया को संरक्षण देने के साथ साथ राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन हत्या और लूट, चोरी जैसे मामलों को रोकने में विफल रही है, जबकि कानून-व्यवस्था किसी सरकार की प्राथमिकता में सर्वोपरि होता है,लेकिन अब यह सिर्फ कागज पर ही है जिस कारण बिहार के मुख्यमंत्री के सुरक्षा में भी सेंध लग चुका है।
एजाज ने आगे कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने चेहरा और छवि को चमकाने का चाहे जितना भी प्रयास कर लें, बिहार की जनता उनके नेतृत्व पर विश्वास करने वाली नहीं है, और बोचहां विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा -जदयू को मुंह की खानी पड़ेगी।

Leave a Reply