प्रदेश की सभी समस्याओं को जड़ से खत्म करने के लिए पार्टी यहां समय-समय पर चलाएगी आंदोलन: शेर सिंह राणा..

0

बिहार दूत न्यूज, पटना।
राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) राजपा का बिहार प्रदेश कार्यालय अटल पथ पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा द्वारा विधि विधान द्वारा फीता काटकर खुलवाया गया। जिसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


राष्ट्रीय संयोजक ने बताया कि आज से यह कार्यालय बिहार प्रदेश के हर दीन दुखी और परेशान व्यक्ति के लिए खुला है और प्रदेश की सभी समस्याओं को जड़ से खत्म करने के लिए पार्टी यहां से समय-समय पर आंदोलन चलाएगी।
राष्ट्रीय संयोजक ने यह भी कहा कि बिहार में सुशासन नहीं कुशासन की सरकार है और अपराध व भ्रष्टाचार अपने चरम पर है।
बाबू वीर कुंवर सिंह को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया और बताया कि 23 तारीख को भाजपा द्वारा बाबू वीर कुंवर सिंह जी की जयंती जगदीशपुर में मनाई जा रही है, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह जी को मुख्य अतिथि के रुप में बुलाया गया है।
यह कार्यक्रम पूरे बिहार के माथे पर कलंक है, क्योंकि जिस प्रकार से अभी कुछ दिनों पहले ही बाबू वीर कुंवर सिंह जी के परिवार के सदस्य कि पुलिस प्रशासन द्वारा जगदीशपुर में पीट पीट कर हत्या की गई और अभी तक किसी भी प्रकार का न्याय उस परिवार को नहीं मिला यह दुर्भाग्यपूर्ण है और ऐसे दुख भरे माहौल में उनके निवास स्थान पर जयंती का कार्यक्रम करना बहुत ही अनुचित है।
इससे जान पड़ता है की भाजपा किसी के दुख की साथी नहीं है और उसे देश और बिहार प्रदेश के जनता की कोई परवाह नहीं है और इसी सोच के कारण ही देश में लगातार बेरोजगारी और महंगाई अपने चरम पर है और जनता बेहाल है। राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) बाबू वीर कुंवर सिंह जी के परिवार और बिहार की जनता के साथ है और अगर बाबू वीर कुंवर सिंह जी का परिवार 23 तारीख को होने वाले भाजपा के जयंती कार्यक्रम का विरोध करता है तो पूरी राजपा पार्टी इस परिवार के साथ खड़े होकर गृह मंत्री अमित शाह जी का जगदीशपुर में विरोध करेगा, जब तक इस परिवार की सभी मांगों को सरकार नहीं मान लेती।
आज पार्टी ने सर्व सहमति से यह भी फैसला लिया की पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष कुमार सुनील सिंह को परमानेंट बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए जिसकी घोषणा बिहार प्रदेश प्रभारी श्री चंद्रशेखर सिंह के द्वारा की गई। प्रदेश प्रभारी ने बताया कि बिहार की सभी गतिविधियां कुमार सुनील सिंह जी के अध्यक्षता में चलाई जाएगी और जनता की लड़ाई लड़ी जाएगी।
कुमार सुनील सिंह ने बिहार प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने पर सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का धन्यवाद किया और जनता के न्याय की लड़ाई सड़क से लेकर विधानसभा और लोकसभा तक लड़ने का पार्टी पदाधिकारी के साथ मिलकर सभी से वादा किया।
मुख्य रूप से नवगठित प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र आरा, संजय सिंह, प्रदेश महासचिव डॉ वीके सिंह, शैलेंद्र सिंह ,सचिव मनमोहन सिंह, युवा अध्यक्ष प्रिंस सिंह, मोहम्मद मासूम रजा, भगवान बिंद , नीरज राय, राजेंद्र सिंह , महिला अध्यक्ष निधि सिंह , अर्चना सिंह, जूली सिंह, अमृता सिंह आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply