हसनपुर के रमेश चौधरी के हत्यारे विजय महतो समेत तीन गिरफ्तार

संजय भारती , समस्तीपुर

हसनपुर थाना क्षेत्र के मरांची उजागर गांव निवासी गंगा प्रसाद चौधरी के पुत्र दिवंगत रमेश चौधरी की हत्या मामले में पुलिस ने विशेष छापेमारी कर विजय महतो समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पिछले कुछ माह पूर्व रमेश चौधरी अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए सिमरिया घाट गए हुए थे। जहाँ अपराधियों ने रात्रि का फायदा उठाते हुए रमेश चौधरी के साथ लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था । इस मामले में सदर के पुलिस उपाधीक्षक ने बरौनी अंचलनिरीक्षक रजनीश कुमार , बरौनी थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार एवं जिला आसूचना इकाई का विशेष टीम बनाकर अपराधियों की खोजबीन के लिए वैज्ञानिक तकनीक के अनुसार अनुसंधान आरम्भ किए हुए थे । जिसमें पुलिस के लिए सिर दर्द बने चकिया थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी विजय महतो को आरा जिला क्षेत्रों से बेगूसराय जिला पुलिस टीम एवं एसटीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर हथियार के साथ गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि सिमरिया घाट बिन्दटोली निवासी महेन्द्र महतो के पुत्र कुख्यात बदमाश विजय महतो अपने साथियों के साथ मिलकर समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के मरांची उजागर के रमेश चौधरी के साथ लूटपाट करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी । जिसमें गिरफ्तार अपराधी विजय महतो ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने दो साथी सिमरिया घाट बिन्दटोली निवासी रामचन्द्र महतो के पुत्र संजीव कुमार उर्फ गुड्डू कुमार एवं पप्पू महतो के पुत्र बजरंगी कुमार की संलिप्तता बताया जिसके आधार पर पुलिस ने उक्त दोनों को एक मास्केट , देशी कट्टा , जिन्दा कारतूस 315 बोर की 7 गोली एवं पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया उक्त दोनों ने भी रमेश चौधरी की हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है । पुलिस ने सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया है ।

Leave a Reply