जदयू प्रवक्ता को विशेष कोचिंग की जरूरत: RJD

0

पटना,बिहार दूत न्यूज।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ” दिल की बात ” पर दिये गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने उन्हें विशेष कोचिंग करने अथवा स्पेशल ट्यूटर रख लेने की जरूरत बताई है। क्योंकि उन्हें यह भी समझ में नहीं आ रहा है कि तेजस्वी जी द्वारा ” दिल की बात ” के माध्यम से जन-जन की हीं बात की गई है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि जन-भावनाओं को कुचलकर राजसत्ता हड़पने वाले बेरोजगारी, गरीबी,पलायन,भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि , उधोग और विधि व्यवस्था जैसे गंभीर मसले को जनता से जुड़ा हुआ नहीं मानते।
बौद्धिक बहस की बात करने वाले जदयू प्रवक्ता अपने हीं गठबंधन की केन्द्र सरकार के मातहत काम करने वाले नीति आयोग, एनएचआरएम, एनएचएम, सीएमआईई,एनसीआरबी और कैग और अन्य मानक संस्थाओं की रिपोर्ट और सूचकांकों के अनुसार 17 वर्षों से राज करने वाली बिहार सरकार की नकारात्मक उपलब्धी को नकारात्मक बहस समझ रही है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि नफरत और घृणा की राजनीति करने वालों के सामने आत्मसमर्पण करने वाली पार्टी के प्रवक्ता के मुँह से सामाजिक और साम्प्रदायिक सौहार्द की बात करना शोभा नहीं देता ।रहा बहस करने के लिए जदयू से अधिकृत करने की बात तो किसी नवआगन्तुक को जदयू के चाल,चरित्र और चेहरे की अभी क्या समझ है जिस दिन वह उसे समझ लेगा उसी दिन वह जदयू को अलविदा कह देगा। इसलिए बहस करने के लिए तो वे न अधिकृत होंगे जो सत्रह साल से सत्ता के सूत्रधार रहे हैं ।और उनसे सकारात्मक बहस करने के लिए राजद का बुथ कमिटि का अध्यक्ष भी सक्षम है। जगह , तिथि और समय जदयू हीं तय कर ले।

Leave a Reply