पटना: अमेज बैटरी इन्वर्टर ने किया ग्रैंड डीलर मीट का आयोजन

0

बिहार दूत न्यूज़, पटना।

देश में बैटरी,इनवर्टर और सोलर प्रोडेक्ट के क्षेत्र में तेजी से उभरता हुआ ब्रांड “AMAZE” अमेज द्वारा पटना के लेमन ट्री होटल में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर अमेज ब्रांड के कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया गया। इस मौके पर पटना बैट्री सेंटर को आधिकारिक डिस्ट्रीब्यूटर भी बनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (ल्यूमिनस पावर टेक्नालॉजी) श्री बृज नागपाल जी, AVP सेल्स और बिजनेस हेड श्री राजेश कालरा ,क्षेत्रीय प्रबंध कर्ता श्री दीपक कुमार और ब्रांच मैनेजर सुमंत कुमार सिंह मौजूद थे।
सबसे पहले भारतीय संस्कृति के अनुसार गणेश वंदना और राष्ट्र गान के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई।
कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि बृज नागपाल जी, राजेश कालरा जी, दीपक कुमार, सुमंत सिंह, पटना बैट्री सेंटर के प्रोपराइटर श्री विष्णु पंसारी और सत्यम पंसारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित करके किया। साथ हीं सभी अतिथियों ने सभी सम्मानित डीलर के साथ मिलकर केक भी काटा और AMAZE BRAND की सफलता और उज्ज्वल भविष्य के लिए एक दूसरे को बधाई दी।

पटना जिले के सभी प्रमुख डीलर ने ब्रांड को सुलभता से ग्राहक तक पहुंचाने की बात की। डिस्ट्रीब्यूटर विष्णु पंसारी को श्री बृज नागपाल और राजेश कालरा जी ने अंगवस्त्र और पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। श्री राजेश कालरा ने उपस्थित लोंगो को संबोधित करते हुए कहा की सिर्फ 4 वर्षों में अपनी उत्तम क्वालिटी,ग्राहक को सबसे अच्छी सर्विस,उचित कीमत पर सबसे आधुनिक तकनीक के प्रॉडक्ट उपलब्ध कराकर अमेज ने पूरे भारत समेत कई देशों के उपभोक्ताओं में एक भरोसा और विश्वास प्राप्त किया है।
ल्यूमिनस पावर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री बृज नागपाल ने सभी डीलर बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि “ अमेज ” ने अपने बढ़ते बिजनेस नेटवर्क और लोगों के बीच कम समय में ग्राहकों में विश्वास हासिल करना बताता है कि अमेज ने इनवर्टर के क्षेत्र में दूसरे सबसे बड़े ब्रांड बनने की तरफ कदम बढ़ा दिया है।
रीजनल मैनेजर दीपक कुमार ने कहा कि आप सभी सम्मानित डीलर की मेहनत और AMAZE परिवार पर भरोसे ने आज बिहार के हर पंचायत स्तर तक के उपभोक्ता को एक उम्दा क्वालिटी का बैटरी और इनवर्टर को पहुंचाया है, अमेज को हाल ही में विश्व की अग्रणी संस्थान BARC ने अमेज को MOST PRESTIGIOUS BRAND in INDIA 2021 का अवार्ड दिया है। आज अमेज के पूरे भारत में 450 से भी अधिक डिस्ट्रिब्यूटर और पंद्रह हजार से भी अधिक डीलर का मजबूत नेटवर्क है और आने वाले कुछ ही वर्षों में हमारा लक्ष्य है की भारत के सभी जिलों में हमारे डिस्ट्रीब्यूटर हों।
वही सुमंत सिंह ने सभी डीलर को संबोधित करते हुए कहा की COVID जैसी महासंकट के वक्त भी जिस तरह सभी ने ब्रांड को सहयोग देते हुए अमेज को आम लोगो तक उचित कीमत पर पहुंचाया वो काबिले तारीफ है। । अमेज ने इनवर्टर में दर्जनों नई रेंज के अत्याधुनिक टेक्नोलोजी का प्रॉडक्ट लॉन्च किया है जो कम बिजली की खपत और कम वोल्टेज में भी कम समय में बैटरी को चार्ज करता है।
कार्यक्रम में लोकप्रिय गायक सुरजन राजवीर, प्ले बैक गायिका शुवाती मलिक ने अपनी शानदार सुरों से पटना की शाम को सुरमई बना दिया, साथ ही कोलकाता के इंप्रेशन डांस ट्रूप ने एक से बढ़कर एक डांस से महफिल में उपस्थित लोग झूम उठे।
अंत में पटना जिले के नवनियुक्त डिस्ट्रीब्यूटर पटना बैट्री सेंटर के विष्णु पंसारी और सत्यम पंसारी ने सभी का धन्यवाद देते हुए निरंतर व्यवसायिक प्रसार में सहयोग के लिए डीलर बंधुओं का आभार जताया। कार्यक्रम के अंत में सभी सम्मानित डीलर को कंपनी के तरफ से मोमेंटो दिया गया। उक्त अवसर पर कंपनी के एरिया मैनेजर कुमुद झा, नितेश कुमार निराला, रजनीकांत चौधरी, मार्केटिंग मैनेजर उदय सिंह सहित सौ से ज्यादा डीलर शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन लोकप्रिय जॉकी मिस अभिलाषा ने किया।

Leave a Reply