सन ऑफ गोरौल की उपाधि से सम्मानित हुए आईजेए के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही

गोरौल चौरसिया भवन में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को किया गया सम्मानित

बिहार दूत न्यूज, पटना

वैशाली जिले के गोरौल प्रखंड में रामसेवक चौक पर रामसेवक भवन में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले रविवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही को गोरौल प्रखंड प्रमुख मुन्ना राय ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के महासचिव पंकज चौहान को मोतिहारी से आए प्रो अनिल धवन ने शाल ओढाकर,संगठन के सचिव निलेश कुमार को वर्तमान जिला परिषद रूबी देवी एवं संगठन को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा प्रो अनिल धवन ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में शामिल पदाधिकारी व अतिथि।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त डाक बाबू रामानंद सिंह ने की तो संचालन अनिल मृदुभाषी ने किया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि के साथ साथ पूर्व जिला परिषद धनवंती देवी,वर्तमान जिला परिषद रूबी देवी,गोरौल प्रखंड प्रमुख मुन्ना राय,प्रो अनिल धवन,कैप्टन धीरेंद्र कुमार शर्मा,डा सत्यनारायण पासवान का सबसे पहले अभिवादन के साथ स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में वैशाली जिले के साथ साथ दूसरे जिले से पत्रकार आए हुए थे। उन्हें भी सम्मान दिया गया। आज के कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय रामनाथ विद्रोही को नया नाम दिया गया–सन आफ गोरौल। वहीं कार्यक्रम में आए मेहमान के रूप में कवि गया प्रसाद ने अपनी कविताओं से ऐसा शमां बांधा कि सभी उपस्थित पत्रकार एवं अतिथि गणों ने खूब तालियां बजायी। कार्यक्रम के दौरान संबोधन का भी सिलसिला लगातार चला।

प्रो अनिल धवन ने पत्रकारों और पत्रकारिता के बारे विस्तार से बताया तो धनवंती देवी अपने राजनैतिक कैरियर की शुरूआत कैसे हुई और आज के मुकाम तक पहुंचने की विस्तृत चर्चा की। प्रो अनिल धवन ने अपने साथ लाए भोले बाबा का नाम लिखा हुआ अंग वस्त्र भी सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों को भेंट किया।

Leave a Reply