Download App

महागठबंधन सरकार पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा के हक और अधिकार देने के प्रति संकल्पित: मंत्री

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के विचारोनुरूप सुनवाई कार्यक्रम में आज लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री ललित यादव तथा पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री अनीता देवी के द्वारा जनहित तथा जनसरोकार के मुद्दे पर पार्टी नेता तथा कार्यकर्ताओं और आमजनों से प्राप्त लिखित जनसमस्याओं का तत्काल समाधान तथा कार्रवाई के लिए टेलीफोन तथा लिखित में संबंधित विभाग तथा विभिन्न जिला के पदाधिकारियों को निर्देशित किया।

इस अवसर पर लोकस्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री ललित यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार युवाओं के रोजगार तथा बिहार में लोगों को शुद्ध पेयजल मिले इसके प्रति संकल्पित है और जनसमस्याओं के निराकरण तथा समाधान के लिए महागठबंधन सरकार लगातार कार्यरत है। साथ ही तेजस्वी प्रसाद यादव का सुनवाई और कार्रवाई के प्रति जो संकल्प है उसपर राष्ट्रीय जनता दल कायम है और समस्याओं के समाधान की दिशा में हम निरंतर आगे बढ़ रहे हैं। जिस कारण बिहार की जनता का विश्वास महागठबंधन सरकार के प्रति बढा है।
पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री अनीता देवी ने कहा कि महागठबंधन सरकार अतिपिछड़ों को मान-सम्मान और उनके अधिकार के प्रति सजग है और स्थानीय निकाय चुनाव में हमने जो अधिकार दिया वो आज परिणाम में दिख रहा है। नीतीश कुमार एवं तेजस्वी जी के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा के हक और अधिकार देने के प्रति संकल्पित है।


इस अवसर पर प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि आज लगभग 60 की संख्या में लोगों ने अपनी समस्याओं को मंत्री द्वय के समक्ष रखा और उनके निराकरण और समाधार के दिशा में अपने स्तर से मंत्री द्वय ने कार्रवाई की। यह कार्यक्रम 01ः00 बजे से 03ः00 बजे तक चला।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश महासचिव मो0 फैयाज आलम कमाल, प्रमोद कुमार राम, निर्भय अम्बेदकर, युवा राजद के जेम्स कुमार यादव, मो0 अफरोज आलम सहित अन्य गणमान्य नेतागण कार्यक्रम की व्यवस्था में पूरी तरह से सजग रहकर मंत्री द्वय की सुनवाई कार्यक्रम में सहायता कर रहे थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »