Download App

140 हसनपुर विधानसभा में भाजपा चलेगी हर एक गांव के गली की ओर : सुशील चौधरी

संजय भारती , समस्तीपुर

Advertisement

 

140 हसनपुर विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता सह हसनपुर प्रखण्ड के पूर्व प्रखण्ड प्रमुख सुभाषचंद्र यादव ने अपने आवास मरांची उजागर में रविवार को मकर संक्रांति पर हसनपुर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में भाजपा अतिथियों के साथ संक्रांत पर्व के प्रसिद्ध व्यंजन दही चुड़ा तिलकुट के साथ विधानसभा के गहन राजनीति मुद्दों की चर्चा को लेकर मिलन समारोह का आयोजन किया गया ।

जहाँ भाजपायी में एक नई उत्साह व उमंग देखने को मिला । मिलन समारोह में हसनपुर भाजपा ने एक नई ऊर्जा के साथ राजनैतिक हुंकार भरी है ।

मौके पर भाजपाई वक्ताओं का कहना था कि हसनपुर विधानसभा का नेतृत्व हसनपुर का बेटा ही करेगा । पूर्व प्रखंड प्रमुख सह भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव के आवास पर भाजपा नेताओं ने आपसी संबंधों को और प्रगाढ़ करने के साथ साथ हसनपुर विधनसभा का नेतृत्व आगामी चुनाव में बाहरी के हाथ होने का पुर जोड़ विरोध किया । मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री सुशील कुमार चौधरी के समक्ष हसनपुर भाजपाई वक्ताओं ने कहा कि हसनपुर विधानसभा में भाजपा अभी तक सहयोगी दलों को ही विधायक सांसद बनाते आया है । लेकिन हम भाजपाइयों एवं हसनपुर विधानसभा के जनता को अब तक हसनपुर विधानसभा में सहयोगियों से तिरस्कार या धोखा ही मिलते आया है । भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में हसनपुर विधानसभा की धरती पर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा फ्रंट पिच पर वेटिंग करेगी । फलतः हम सभी कार्यकर्ताओं को अभी से ही “हर हर मोदी , घर-घर मोदी “का संदेश पहुँचाने की जरूरत है । भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि डबल इंजन के हसनपुर में निवर्तमान विधायक एवं वर्तमान विधायक सह केबिनेट मंत्री रहते हुए भी हसनपुर विधानसभा क्षेत्र 15 साल पीछे की ओर चला गया है । जिसको भाजपा ही हसनपुर विधानसभा को विकास की मुख्यधारा में ला सकती है । वहीं मुख्य अतिथि प्रदेश भाजपा महामंत्री ने भी स्वीकार किया कि हसनपुर में भाजपा मजबूत स्थिति में रहते हुए भी अब तक सहयोगी दलों को ही समर्थन करते हुए सदन तक भेजने का काम किया है । जिसके लिए हम प्रदेश कमिटी में हसनपुर भाजपा के लिए आवाज जरूर उठायेंगे और आप लोगों का संदेश देने का काम करते रहेंगे । उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अपील किया कि भाजपा के सभी साथी हर गांव के हर गली की ओर निकलकर अंतिम पायदान पर गुजर बसर करनेवाले व्यक्ति की जनसमस्याओं से अवगत होकर उनके समस्या का हल करने का काम करें । वहीं मिलन समारोह के आयोजक सुभाषचंद्र यादव ने कहा कि भाजपा में हर एक कार्यकर्ता नेता होते हैं , उनके नेतृत्व में हममें से कोई एक उम्मीदवार निर्धारित किए जाते हैं । जिसके लिए भाजपा में हर एक छोटा कार्यकर्ता से लेकर बड़ा कार्यकर्ता तक सम्मानित एवं कर्मठ सदस्य हुआ करते हैं । सुभाषचंद्र यादव ने कहा कि हसनपुर विधानसभा के किसी भी दल में ताकत नहीं है जो भाजपा के कार्यकर्ता को तोड़ सकें उन्होंने गर्व महसूस करते हुए कहा कि हम भाजपा के बूथ स्तर से लेकर प्रखण्ड जिला प्रदेश स्तर के साथी एक मंच के निचे रहा करते हैं शायद ही किसी अन्य दल वाले को ये नसीब हुआ करेगा । कार्यक्रम को जिला भाजपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा , प्रांतीय नेता दिनेश झा , विधानसभा संयोजक सह औरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बैजनाथ झा , प्रवीण कुमार सिंह , जिला महामंत्री प्रभात ठाकुर , रोसड़ा नगर मंडल अध्यक्ष मोहन पटवा , सत्यनारायण यादव , वैभव रंजन , संदीप पाटिल , मनोरंजन राय , ब्रजभूषण यादव , निखिल मिश्रा , अशोक निषाद , श्याम सुंदर पासवान , राजकिशोर राउत , अल्पसंख्यक जिला मंत्री सिकंदर आलम , मंडल अध्यक्ष ऋषिराज सिंह आदि सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सम्बोधित किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा नेता सह नकुनी पंचायत के पूर्व मुखिया डॉ.जवाहर प्रसाद सिंह ने की तो मंच संचालन जिला मंत्री जयप्रकाश राय ने किया ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: