Download App

कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ के सोहरवा घाट कमला नदी पर बने पूल टूटा, लोगों में आक्रोश

संजय भारती, समस्तीपुर।

कुशेश्वरस्थान क्षेत्र के लोग सती घाट राजघाट मुख्य मार्ग की लड़ाई विगत साल से लड़ रहे थे । जिसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2021 में सड़क का शिलान्यास किये थे । जिसके बाद संवेदक काम प्रारंभ करने के उपरांत विगत डेढ़ साल में 5 प्रतिशत काम पूरा नहीं किया जा सका ।

जिसका परिणाम हुआ कि संवेदक की संपूर्ण लापरवाही एवं प्रोजेक्ट मैनेजर की तानाशाही के वजह से ये घटना घटित हुआ है । इस पुल के टूटने से लगभग 10 पंचायत और चार जिला का संपर्क टूट गया है ।

यह पुल एकमात्र प्रखंड मुख्यालय और जिला मुख्यालय जाने का संसाधन था । अमीत संघ के अध्यक्ष त्रिभूवन कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि ऐसे लापरवाह संवेदक को आपकी सरकार क्यों लगाती है जिस संवेदक की वजह से आपकी छवि धूमिल होती है । त्रिभूवन कुमार ने कहा इस पुल के टूट जाने से पूरे क्षेत्र के अंदर त्राहिमाम मचने लगा है । आज क्षेत्र के अंदर किसी को इलाज कराने की जरूरत पड़ेगा तो आखिर किस मार्ग से जाएगा किसी को डॉक्यूमेंट्री काम से जिला मुख्यालय जाना हो प्रखंड मुख्यालय जाना हो तो किस मार्ग से जाएगा । उन्होंने बताया इसमें लगे संवेदक को बर्खास्त करें और दोषी अधिकारी कार्रवाई करें ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »