Download App

समस्तीपुर : ज्वेलर्स दुकान में तिजोरी काटकर लाखों की भीषण चोरी, विरोध में चक्का जाम कर रहे धरनार्थियों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर जाम हटाया

संजय भारती , समस्तीपुर।

Advertisement

समस्तीपुर जिला के हसनपुर बाजार स्थित हसनपुर थाना गेट के पास जितेंद्र गुप्ता के ज्वेलर्स दुकान में बीती रात अपराधियों ने पुलिस को खुला चुनौती देते हुए दुकान के पिछले हिस्से का दिवार तोड़कर दुकान का तिजोरी काटकर अपराधियो ने लाखों की भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं ।

उक्त चोरी के विरोध में हसनपुर बाजार के सुभाष चौक पर हसनपुर बाजार के व्यवसायियों ने अपनी अपनी प्रतिष्ठानों को बन्द कर हसनपुर विधानसभा के भाजपा नेता सह हसनपुर प्रखण्ड के पूर्व प्रखण्ड प्रमुख सुभाषचंद्र यादव के नेतृत्व में व्यवसायिक के समर्थन में बांस बल्ला लगाकर घंटों से चक्का जाम करते हुए हसनपुर पुलिस प्रशासन के बिरुद्ध धरना प्रदर्शन कर रहे थे । वहीं व्यवसायिक संघों की मांगें है कि जब तक घटना की उद्भेदन नहीं हो जाता तब तक हमलोगों का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा । इस संबंध में हसनपुर थानाध्यक्ष निशा भारती का कहना है कि चोरी की घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं । अपराधियो की पहचान के लिए बाजार में लगे CCTV फुटेज को खंगालने में जुट गई है जल्द ही चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । वहीं भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव ने कहा कि हसनपुर बाजार के जोगी साह फल गद्दी में हुए डकैती एवं लूटपाट तथा बुलु दास के ज्वेलरी दुकान में हुए तिजोरी काटकर भीषण चोरी को महिनों बीत जाने के बाद भी वर्तमान थानाध्यक्ष के द्वारा उद्भेदन नहीं किया गया है जो गम्भीर समस्या है । जिसके कारण अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आये दिन अपराधी हसनपुर में घटना दर घटना को अंजाम देते जा रहा है जो चिन्ता का विषय है । धरना स्थल पर पहुंचे रोसड़ा पुलिस उपाधीक्षक शिवम् कुमार ने धरनार्थियों से मिलकर चक्का जाम आन्दोलन समाप्त करने को कहा लेकिन धरनार्थियों की मांग है कि जब तक हसनपुर थानाध्यक्ष को हटाकर नये तेजतर्रार थानाध्यक्ष की नियुक्ति नहीं की जाती है तब तक हमलोग धरना स्थल पर से नहीं हटेंगे । जिसके कुछ घंटे बाद पुलिस प्रशासन धरना स्थल पर पहुंच कर लाठीचार्ज कर धरनार्थियों को हटाया । अध्यक्षता भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव ने किया तो संचालन जयप्रकाश राय एवं संजय सिंह लल्लू ने किया । सभा को मरांची उजागर पंचायत के पूर्व मुखिया शिवचंद्र यादव , स्वर्ण व्यवसायी अध्यक्ष सोहन गुप्ता , भाजपा नेता मनोरंजन राय , ऋषि राज सिंह , महेन्द्र आजाद , पूर्व प्रमुख बुलु दास , संजय गुप्ता , उमेश साहु , मुकेश चौधरी , भाजपा नेता सिकन्दर आलम , रामनारायण अग्रवाल , संजय बजाज , कपीस बड़बड़़ीया , ब्रजेश गुप्ता , दीपचंद बड़बड़़ीया , मुन्ना स्वाइका , कन्हैया कुमार गुप्ता , प्रेम कुमार अग्रवाल , श्याम सुन्दर पासवान आदि ने सम्बोधित किया ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
Translate »
%d bloggers like this: