Download App

शहीद जगदेव प्रसाद का जन्म शताब्दी समारोह 01 फरवरी को बापू सभागार में होगा: राजद

पटना, बिहार दूत न्यूज।
बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के तत्वाधान में दिनांक 01 फरवरी, 2023 को पटना के बापू सभागार में 11ः00 बजे दिन में अमर शहीद जगदेव प्रसाद जन्म शताब्दी समारोह आयोजित किया जायेगा।


इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के विचारों के साथ बाबा साहब डाॅ0 भीमराव अम्बेदकर के संविधान के विरूद्ध जाकर भाजपा काम कर रही है। इसके लिए हमसभी को सजग रहने की आवश्यकता है। जिन लोगों ने देश और समाज के लिए शहादत दी है उन सामाजिक मूल्यों की स्थापना के लिए राष्ट्रीय जनता दल निरंतर कार्य कर रही है।
इस अवसर पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रधान महासचिव सह मंत्री श्री आलोक कुमार मेहता ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा अपने पुरखों की विरासत की मजबूती के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद के नेतृत्व में मजबूती के साथ अपने संकल्पों को आगे बढ़ाते रहा है। और जो डाॅ0 राम मनोहर लोहिया, लोक नायक जयप्रकाश नारायण, जननायक कर्पूरी ठाकुर के विचारों के साथ जो लालू प्रसाद जी ने संघर्ष और आन्दोलन के माध्यम से पार्टी को मजबूती प्रदान की है उसे हम सरजमींन पर उतारने के दिशा में निरंतर कार्य कर रहे हैं और इसे मजबूती के साथ आगे बढ़ा रहे हैं।
कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव, मुख्य अतिथि श्री जगदानन्द सिंह और अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव सह मंत्री राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग विभाग श्री आलोक कुमार मेहता जी करेंगे।
कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकत्र्ता के साथ-साथ राज्य भर से शहीद जगदेव प्रसाद के विचारों पर चलने वाले साथी भाग लेंगे। कार्यक्रम में आने वाले साथियों के लिए शहीद जगदेव प्रसाद ने जो नारा दिया था उस नारे को सरजमीन पर उतारने के लिए हमें हर स्तर पर संघर्ष आन्दोलन के साथ-साथ उनके विचारों को आगे बढ़ाना होगा और उन्होंने जो नारा दिया था
‘‘सौ में नब्बे शोषित है, नब्बे भाग हमा%A

[democracy id="1"]
Translate »