Download App

2025 में चिराग पासवान बनेंगे सीएम, कानू हलवाई समाज को मिलेगी सत्ता में हिस्सेदारी : सत्यानंद शर्मा

बिहार दूत न्यूज, पटना।

कानू हलवाई संघर्ष सेना फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कानू और लोजपा(रा.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान के दिशानिर्देश पर मिलन समारोह रविवार को बोरिंग रोड स्थित लोजपा प्रधान कार्यालय में आयोजित की गई।


इस अवसर पर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कानू ने कानू हलवाई समाज की राजनीतिक हिस्सेदारी पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि कानू हलवाई समाज की करीब नौ फीसदी आबादी के बाद भी इस समाज से एक भी सांसद नहीं है। उन्होंने आगामी लोकसभा और विधान सभा चुनाव में कानू हलवाई समाज से पार्टी की ओर से टिकट देने की मांग की।

वहीं लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतिपिछड़ा सत्यानंद शर्मा ने कहा कि अति पिछड़ों का 36 प्रतिशत वोट बैंक बहुत तेजी से जुड़ रहा है, इसका संकेत कानू हलवाई संघर्ष सेना फाउंडेशन का जुड़ना है। 2025 में चिराग पासवान मुख्यमंत्री बनेंगे। जिसमे कानू हलवाई समाज की हिस्सेदारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि कानू हलवाई समाज को उनके तरफ से जो भी सहयोग चाहिए वे देंगे। उन्होंने इस समाज के लोगों को राजनीतिक व सत्ता में हिस्सेदारी देकर मजबूत बनाया जायेगा।
इस अवसर पर लोजपा रामविलास के अनिल पासवान, कानू हलवाई संघर्ष सेना फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रभूषण कानू, युवा प्रदेश अध्यक्ष गुड्डू श्री, प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रशेखर साह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह शाहाबाद प्रभारी ललन साह, अर्जुन सह, अजय कानू, अमित गुप्ता, आत्माराम साह सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »