Download App

केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर का दाम बढ़ाकर आमलोगों और महिलाओं को होली का तोहफा दिया है : एजाज़ अहमद

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा देशवासियों को होली का उपहार और गिफ्ट के तौर पर घरेलू गैस सिलेंडर के ₹50 और कमर्शियल सिलेंडर के साढे तीन सौ ₹350 रूपया बढ़ाकर नरेंद्र मोदी सरकार ने इस बार होली मे दाम बढ़ाकर आम जनों और ग्रॄहणियों को होली का तोहफा दिया है ,इससे स्पष्ट होता है कि केंद्र की सरकार आम जनों के हितों के विरुद्ध हम दो हमारे दो की नीतियों को मजबूती प्रदान कर रही है ।

और तेल तथा गैस कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए हर वह काम कर रही है जिससे कि इन कंपनियों को फायदा होता रहे।
एजाज ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री जब तेल कंपनियों से पूछ कर यह कहते हैं कि अगर आपके घाटे समाप्त हो गए हो तो आप तेल के दाम को घटाएं इससे ही यह स्पष्ट होता है कि सरकार अब जनता के हितों का नहीं बल्कि कंपनियों के हितों का ज्यादा ख्याल रख रही है । और इस तरह की जनविरोधी, महिला विरोधी, छात्र – छात्रा और मजदूर विरोधी नीतियों से स्पष्ट होता है कि केंद्र सरकार महंगाई बढ़ाकर कंपनियों के घाटे की पूर्ति कर रही है।
एजाज ने आगे कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने घरेलू व कमर्शियल सिलेंडर के दाम बढ़ाकर लोगों के खाने पर भी आफत ला दी है। कमर्शियल सिलेंडर के दाम बढ़ने से हर तरह के खाने का समान महँगा होगा। जो नौकरीपेशा और छात्र टिफ़िन के खाने पर निर्भर रहते हैं, उनके खाने पर भी आफत आ गया है ।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »