Download App

समस्तीपुर : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा से 20 लाख की बड़ी लूट..

संजय भारती , समस्तीपुर।

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलौथ विश्वकर्मा चौक पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में बुधवार को हथियारबंद अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया ।

घटना के संबंध में बताया गया है कि चार की संख्या में हेलमेट लगाए पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने बैंक कर्मियों को बन्दूक की नोक सटा कर बैंक से 20 लाख रुपए लूट कर आराम से फरार हो गये । मिली जानकारी के अनुसार बैंक में मौजूद दो ग्राहकों को बदमाशों ने पिस्टल के बल पर अपने काबू किया । इसके बाद दो बदमाश काउंटर पर रुके और दो बैंक के अंदर घुसकर मैनेजर को अपने कब्जे में ले लिया । बदमाशों ने तिजोरी से पैसे निकालकर चावल के बोरे में भरकर फरार हो गए । बताया गया है कि घटना के समय बैंक में कोई भी गार्ड मौजूद नहीं थे । बैंक के मैनेजर पी प्रियदर्शी ने बताया कि अपराधी बैंक में चार की संख्या में पहुंचे जिनकी उम्र तकरीबन 18 से 22 वर्ष के बीच थी । इस घटना को लेकर बताया जाता है कि करीब 15 मिनट के अंदर अपराधियों ने लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है ।

घटना की सूचना मिलते ही समस्तीपुर सदर पुलिस उपाधीक्षक एसएच फखरी, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार , मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा , डीआईयू के विक्रम आचार्या समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे । पुलिस ने बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला । साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को अलग – अलग क्षेत्र के लिए रवाना किया । वहीं एसपी विनय तिवारी ने भी बैंक पहुंचकर बैंक कर्मियों से पूछताछ की व पुलिस अधिकारियों को भी कई दिशा – निर्देश दिये ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »