Download App

भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव ने फीता काटकर किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन..

संजय भारती , समस्तीपुर।

समस्तीपुर जिला के हसनपुर प्रखंड के उच्च विद्यालय हसनपुर के प्ले ग्राउण्ड पर जेपी स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित कॉस्को क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच का हसनपुर विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता सह हसनपुर प्रखण्ड के पूर्व प्रखण्ड प्रमुख सुभाषचंद्र यादव ने फीता काटकर टूर्नामेंट का शुभारम्भ करवाया ।

प्ले ग्राउण्ड पर वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा कि आप लोग खेल को खेल की भावना को रखते हुए डिसिप्लिन के साथ खेलकर दर्शकों को आंन्दित करते रहे । खेल में एक टीम को तो पराजित होना ही है , जिससे पराजित टीम को हतोत्साहित होना नहीं है बल्कि अगले मैच में जीत हासिल करने के लिए खिलाड़ियों को खेल के प्रति ध्यान एकाग्रचित्त करना है । उद्घाटन मैच गढ़पुरा बनाम करसौली के बीच खेला गया ।

जिसमें निर्धारित 15 ओवर में गढ़पुरा टीम 148 रन का लक्ष्य करसौली की टीम को दिया जबाब में उतरी करसौली की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 119 रन बनाकर 28 रन से पराजित हो गई । मौके पर भारती कॉन्सेप्ट के निदेशक अजय कुमार , भाजपा पश्चिमी के मंडल अध्यक्ष ऋषि राज सिंह , संतोष गुप्ता , जिला भाजपा नेता सह सकरपुरा पंचायत के पूर्व मुखिया जयप्रकाश राय , संदीप कुमार , मरांची उजागर पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि महेन्द्र आजाद , उच्च विद्यालय के शिक्षक नवलकिशोर यादव , मुन्ना भाई फूलवाला आदि हजारों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: