Download App

समस्तीपुर : दुघपुरा में भाजपा ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को लोगों को सुनाया

संजय भारती , समस्तीपुर।

समस्तीपुर जिला के हसनपुर विधानसभा में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने हसनपुर प्रखंड के दुधपुरा पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय खरैहिया के प्रांगण में राष्ट्रपति अभिभाषण कार्यक्रम का आयोजन किया ।

जहाँ सैकड़ों लोगों को राष्ट्रपति के अभिभाषण को सुनाया । वहीं हसनपुर पश्चिमी मंडल अध्यक्ष ऋषिराज सिंह ने अध्यक्षता की तो मंच संचालन निखिल मिश्र ने किया । कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने अपना अपना विचार प्रकट किया । कार्यक्रम में हसनपुर विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता सह हसनपुर प्रखंड के पूर्व प्रखण्ड प्रमुख सुभाषचंद्र यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी के द्वारा सदन में 31 जनवरी को दिये गए अभिभाषण को पार्टी आलाकमान निर्देशानुसार देश के प्रत्येक व्यक्ति तक को सुनाने के दृष्टिकोण से यह बैठक आहूत की जा रही है । बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव ने राष्ट्रपति द्वारा दिये गए अभिभाषण को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी 2024 के लोक सभा चुनाव में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी को तीसरी बार हिन्दुस्तान की गद्दी पर बैठाने का दृढ़ संकल्प भारतीय जनता पार्टी ने लिया है ।

मौके पर विधानसभा प्रभारी सह भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक निषाद , हसनपुर विधानसभा के संयोजक सह औरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बैजनाथ झा , भाजपा नेता सह रोसड़ा के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ राजभूषण चौधरी , मंडल उपाध्यक्ष प्रभाकर राय , पूर्व मुखिया अमित ठाकुर , मंडल संयोजक श्याम सुंदर पासवान , भाजपा नेता मुकेश राय आदि ने अपना अपना विचार व्यक्त किया ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »