Download App

समस्तीपुर : अपराधियों ने अधेड़ को गोली मारी, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम

संजय भारती , समस्तीपुर।

समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर बंगरा पंचायत के डीह सरसौना गांव में दिन दहाड़े अपराधियों ने गोली मार कर एक अधेड़ की हत्या कर मौके से हुआ फरार ।

मृतक की पहचान मोo जफरूल हक (60) डीह सरसौना निवासी है के रूप में की गई है । इस जघन्य हत्याकांड के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने बंगरा चौक पर एनाएच – 28 पर मृतक का शव रखकर घंटों सड़क जाम कर दिया । मौके पर बीडीओ मनोज कुमार , बंगरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी , ताजपुर थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह समेत कई थानों की पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा – बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोगों ने एक भी नहीं सुन रहे थे । तब पुलिस ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा । मौके पर बीडीओ द्वारा मृतक के परिजनों को 20 हजार रूपये का चेक हस्तगत कराने एवं अन्य सरकारी सुविधा उपलब्ध कराने के आश्वासन के बाद मृतक के परिजनों को राजी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा गया ।

वहीं मुखिया पति बबलू सिंह , भाकपा माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, पूर्व मुखिया ज्ञानशंकर कौशल, विनोद पासवान आदि ने आक्रोशितों को समझाने में प्रशासन का साथ दिया । माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, प्रभात रंजन गुप्ता, मो० एजाज, उपेंद्र सिंह आदि ने हत्याकांड की निंदा करते हुए घटना की जांच कर हत्यारे को तत्काल गिरफ्तार करने एवं मृतक के परिजनों को 5 लाख रूपये मुआवजा देने , बढ़ते हत्या – अपराध पर रोक लगाने की मांग जिला प्रशासन से किया ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »