Download App

लोकसभा चुनाव में जो पार्टी टिकट सुरक्षित करेगी हम उसके साथ होंगे:रणवीर यादव..

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

हमारे पास काफी संख्या में सायलेंट मतदाता हैं। इसलिए हमें जो पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में टिकट सुरक्षित करेगी हम उसके साथ होंगे।उक्त बातें पूर्व विधायक रणवीर यादव ने मुख्यालय स्थित जिला परिषद् अध्यक्ष के आवास पर शनिवार को जेल से बाहर आने के बाद पहली बार पत्रकारों से मुखातिब होते हुए प्रेसवार्ता के दौरान कही।


बतौर श्री यादव ने कहा है कि जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव 2014 के लोकसभा चुनाव में राजद के टिकट पर चुनाव लड़ी और जबरदस्त टक्कर देते हुए कम मतों के अंतर से द्वितीय स्थान पर रही।2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन वीआईपी के मुकेश सहनी को टिकट दिया जो तीन लाख से अधिक मतों से हारे।एक बार फिर 2024 में खगड़िया से लोक सभा चुनाव जिला परिषद् अध्यक्ष व जिप अध्यक्ष संघ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव चुनाव लड़ेगी यह तय है।लेकिन किस पार्टी से लड़ेगी यह अभी तय नही हुआ है।
उन्होंने कहा कि हमारे समर्थक मतदाताओं का जो भी पार्टी फायदा लेना चाहती है उस पार्टी को हमें टिकट सुरक्षित करना होगा।जिससे लोकसभा सीट पर जीत पक्की हो सके।इससे हमें और पार्टी दोनों को फायदा होगा।
श्री यादव ने कहा कि हम लगातार गरीबों, नि:सहायों ,पीड़ितों की सेवा व सहायता करने के लिए सदैव तत्पर रहे हैं।विगत छः वर्षों से अधिक समय से जेल में रहने के बावजूद भी हमारा परिवार लगातार जनसेवा में लगा रहा जिसके कारण आज उनके पास काफी संख्या में समर्थक हैं;जो किसी पार्टी के लिए नहीं अपितु हमारे लिए वोट करने को मन बनाये हुए रहते हैं।उन्होंने कहा कि आज भी जिले के विभिन्न क्षेत्रों के सभी जाति व धर्म के लोग हमारे साथ हैं और हम भी उनके सेवा के लिए कटिबद्ध हैं।
इस अवसर पर जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव,जदयू नेता अशोक सिंह, पूर्व प्रमुख बलवीर चांद,जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,पूर्व जिला परिषद् उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण ,पूर्व जिला पार्षद् योगेन्द्र सिंह, मिथलेश यादव,मनीष यादव,मोहम्मद बली,इन्जीनियर क्याम उद्दीन,पप्पू पोद्दार , धीरेन्द्र यादव,अर्जुन जैन एवं अमित कुमार प्रिंस आदि काफी संख्या में उनके समर्थक उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »