Download App

बबलू मंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा सम्राट चौधरी के पिता ही नीतीश बाबू के कृपा से खगड़िया के सांसद बने थे ..

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने बुधवार को जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि रामचन्द्र सदा पूर्व विधायक, अलौली विगत 2020 के विधानसभा चुनाव में लोजपा के उम्मीदवार रह चुके हैं और वे तब से लोजपा के सदस्य हैं।
उनका जनता दल यूनाइटेड से कोई सरोकार नहीं है और ना ही वो जनता दल यूनाइटेड के प्राथमिक सदस्य हैं।वे कबके जदयू छोड़े थे।

श्री मंडल ने इस तरह के खबर की घोर भर्त्सना करते हुए कहा कि पूर्व विधायक रामचंद्र सदा लोजपा से भाजपा में शामिल होते हैं तो भाजपा लोजपा की अपनी सांठगांठ है।
ऐसी भ्रामक एवं झूठी खबर से जनता दल यूनाइटेड का कोई लेना-देना नहीं है।ऐसी भ्रामक एवं झूठी खबर को चलाना भाजपा का ही षडयंत्र हो सकता है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के “नीतीश कुमार को मिट्टी में मिला देंगे” जैसे बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि सम्राट चौधरी के पिता ही नीतीश बाबू के कृपा से और खगड़िया की जनता व हमलोगों के सहयोग से समता पार्टी से सांसद बने थे। उनके पिता को और उन्हें नीतीश बाबू के कृपा से ही राजनीतिक में पहचान मिली।वे कहते हैं कि नीतीश कुमार मिट्टी में मिला देंगे,सम्राट चौधरी खुद मिट्टी में मिल जाएंगे।2024 के लोकसभा चुनाव में खगड़िया से महागठबंधन के जो भी प्रत्याशी होंगे वो भारी मतों से विजयी होंगे।साथ ही बिहार के चालीस में चालीस सीट महागठबंधन की झोली में जाएंगे।बिहार में भाजपा का सुफरा साफ होंना तय है।
वहीं जदयू की प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा, जिला प्रवक्ता अरविन्द मोहन तथा आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल,राजकुमार फोगला ,किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अजय मंडल,कोषाध्यक्ष संदीप केडिया एवं जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा के द्वारा जो जदयू के पूर्व विधायक भाजपा में शामिल जैसे भ्रामक एवं झूठी खबर फैलाया उसकी घोर निन्दा करते हैं।कहा जिस पूर्व विधायक की बात हो रही है वे लोजपा के प्रत्याशी व सदस्य रहे हैं।

इस अवसर पर मानसी प्रखण्ड के अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह,नगर परिषद् के अध्यक्ष जीतेन्द्र पटेल ,मोहम्मद फिरदोस आलम, बेलदौर विधायक प्रतिनिधि कृष्ण कुमार झा उर्फ बूलून,अंगद कुमार,अनु0 जाति प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष बुद्धन सदा, दाहो सिंह, रोमेन कुशवाहा,मो0अबरार अहमद एवं कार्यालय प्रभारी राजीव ठाकुर आदि दर्जनों पार्टी के साथी उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »