Download App

राजद के द्वारा अनुमंडल स्तरीय अंबेदकर परिचर्चा का हुआ आयोजन, पढ़िए पूरी खबर

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि आज दिनांक 26 अप्रैल से 2 मई 2023 तक राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा अनुमंडल स्तरीय बाबासाहेब डॉक्टर भीमराव अंबेदकर पर अनुमंडल स्तरीय परिचर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
इनहोने बताया कि परिचर्चा के माध्यम से बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेदकर के विचारों को कार्यकर्ताओं तथा आमलोगों को इसमें अवगत कराया जाएगा । साथ में परिचर्चा से अति पिछड़ा, पिछड़ा ,दलित तथा अल्पसंख्यक समाज के लोग अपने हक और अधिकार को भी जान सकेंगे। और साथ ही साथ शोषितों, वंचितों को आगे लाने का राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव का जो संकल्प है उसको भी समझने का मौका मिलेगा।
इन्होंने आगे बताया कि प्रत्येक प्रखंड के सभी पंचायतों से 4-4 पदाधिकारी परिचर्चा में भाग लेंगे । ज्ञात हो कि राज्य स्तरीय तीन दिवसीय परिचर्चा के बाद आज से बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के विचारों पर आधारित परिचर्चा अनुमंडल स्तर पर आयोजित की जा रही है, जिसको राज्य स्तर पर प्रशिक्षित प्रदेश के पदाधिकारी अनुमंडल स्तर के कार्यक्रम में भाग लेने वाले साथियों को प्रशिक्षित करेंगे। और इस तरह की परिचर्चा अनुमंडल स्तर के बाद प्रखंड और पंचायत स्तर तक आयोजित किया जाएगा जिससे कि बाबासाहेब के अधूरे सपनों को राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पूरा किया जा सके।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »