Download App

खगड़िया: राजद जिलाध्यक्ष ने जिला कमिटी का किया विस्तार..

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

कृष्णापुरी बलुआही स्थित राष्ट्रीय जनता कार्यालय में पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के द्वारा जिला कमिटी का विस्तार किया गया।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि आज खगड़िया जिला राष्ट्रीय जनता दल का उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर पार्टी के कर्मठ साथी को पार्टी का पदाधिकारी मनोनीत कर प्रमाण पत्र दिये हैं।हमलोग आज से पंचायत और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।
गाँव- गाँव जाकर लोगों को जागरूक करेगें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही है जो बिहार के गरीब,दलित वंचित ,पिछड़ा ,अतिपिछड़ा , अल्पसंख्यक के विकास के लिए काम करते रहे हैं जिसके कारण उन्हें तरह तरह का झूठा आरोप लगाकर कर परेशान किया जा रहा है लेकिन वे उनकी पार्टी के नेता समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए संकल्पित है।
देश के वीर सपूतों ने अपनी जान देकर देश को आजाद कराया और ये केंद्र में बैठी बीजेपी की सरकार धर्म के नाम पर लोगों को भ्रमित कर सत्ता पर काबिज हो गया और पुनः देश को गुलाम बनाने का षडयंत्र कर रही है। देश के सरकारी संपत्ति को पूंजीपतियों को बेचकर लोगों को बेरोजगार बना रहा है। अंग्रेज भी ईस्ट इंडिया कंपनी को लेकर व्यवसाय करने आया था और धीरे धीरे देश पर कब्जा कर लोगों को गुलाम बना लिया।
देश में नयी शिक्षा नीति लाकर, जातीय जनगणना पर रोक लगवाकर एक बड़ी आबादी को शिक्षा से वंचित करने का षडयंत्र रच रही है। बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के बनाये संविधान को खत्म करने की साजिश रची जा रही है इसलिए देश के सभी संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है।बिहार सहित पूरे देश के लोगों को अम्बेडकर परिचर्चा के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। अनुमंडल स्तरीय परिचर्चा के बाद 21 मई से 28 मई तक प्रखण्ड स्तरीय परिचर्चा कार्यक्रम किया जायेगा ताकि देश के संविधान की रक्षा के लिए एकजुट होकर केंद्र में बैठी गरीब विरोधी सरकार को आगामी लोकसभा में गद्दी से उतराने का काम करेगें।
जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल, वरीय राजद नेता के यदुनंदन यादव के उपस्थिति में जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के द्वारा गोगरी नगर परिषद के सभापति रंजीता निषाद कैलाश चंद्र यादव, प्रमोद यादव, प्रकाश राम, मो याजदानी जिला उपाध्यक्ष, मानसी नगर पंचायत उपमुख्य पार्षद पप्पू कुमार सुमन, नगर पार्षद पप्पू यादव, पूर्व वार्ड पार्षद दीपक चन्द्रवंशी, चंदन सिंह, गौरव कुमार जिला महासचिव, नौशाद आलम, सौकत आलम, लड्डू रजक, राजकिशोर चौधरी, समीर सदा, मनोज कुमार तांती, राम नारायण राम, विद्यानंद यादव जिला सचिव,पूर्व वार्ड पार्षद रणवीर कुमार मीडिया सह कार्यलय प्रभारी, आमिर खान जिला कोषाध्यक्ष, सर्वजीत पांडे कार्यलय सचिव का मनोयन प्रमाण पत्र दिया गया।
मौके पर उपस्थित युवा राजद जिलाध्यक्ष उदय यादव, राजद नेता लखन निषाद, पूर्व जिला परिषद सदस्य अजीत सरकार,पूर्व वार्ड पार्षद चंद्रशेखर कुमार,सुबोध यादव नंदकिशोर यादव, छात्र नेता ने सभी नवमनोनित पार्टी पदाधिकारियों को बधाई दिया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »