Download App

पटना: लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई देने वालों का लगा तांता

पटना, बिहार दूत न्यूज।

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद का आज 76वां जन्मदिन को लेकर पूरे राज्यभर में नेताओ और कार्यकर्ताओं के द्वारा गरीबो के बीच सामुहिक भोज,फलो का वितरण और केक काटकर जन्मदिन मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर राबड़ी आवास पर बधाई देने वालों का सुबह से ही तांता लगा हुआ है।

और दूर दूर से राजद के नेता और कार्यकर्ता पटना पहुंच कर लालू जी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं सुबह से ही महागठबंधन के नेता भी राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं और लालू जी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।
जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी,वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी लालू को बधाई देने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे। जहां पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी,उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव, सांसद डॉक्टर मीसा भारती,सिंगापुर से आई हुई बेटी डाक्टर रोहणी आचार्य सहित अन्य बेटी के अलावा नाती-नातीन और पोती भी इस अवसर पर खुशी में शामिल रहे । जहां इनके अलावा विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ,उदय नारायण चौधरी,अब्दुल बारी सिददीकी,जयप्रकाश नारायण यादव,श्याम रजक,भोला यादव,आलोक कुमार मेहता, कुमार सर्वजीत, वृषिण शिवचंद्र राम ,बीनू यादव, रणविजय साहु, शक्ति सिंह यादव, भाई वीरेंद्र ,एजाज अहमद,विजय प्रकाश, मुन्ना यादव, रामाशीष यादव,आजाद गांधी, अशोक पांडेय, मुन्नी रजक,अनवर आलम,मदनशर्मा, निराला यादव, बल्ली यादव, खुर्शीद आलम सिद्दीकी, डा प्रेम कुमार गुप्ता, अरुण कुमार, प्रमोद कुमार राम,संजय यादव, निर्भय कुमार अंबेडकर, केडी यादव ,संजीव कुमार यादव, पीके चौधरी ,साधु पासवान, राजेश पाल,कृष्णा ठाकुर ,गगन कुमार ,प्रमोद कुमार सिन्हा ,चंदेश्वर प्रसाद सिंह ,उमेश पंडित सहित सैकड़ो की संख्या मे नेता और कार्यकर्ता बधाई देने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे हैं।
दूसरी ओर लालू जी को बधाई देने के लिए कार्यकर्ता और नेता की ओर से 76 किलो का लड्डू और 76 टोकरी में मिठाई लेकर राबड़ी आवास पर खुशी में शामिल होने पहुंचे । जहां लालू जी ने सभी के बीच केक, लड्डू और मिठाई का वितरण करवाया और सभी का मुंह मीठा करवाया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »