Download App

शिवसेना बिहार के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए गए आशुतोष झा

बिहार दूत न्यूज, पटना।

Advertisement

बाला साहब ठाकरे द्वारा 19 जून 1966 को स्थापित शिवसेना ने आज बिहार प्रदेश में अपना प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। शिवसेना ने बिहार में आशुतोष झा को प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौंपी है। इसके बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आशुतोष झा ने साफ – साफ कह दिया कि उनकी पहली प्राथमिकता बिहार में शिवसेना के संगठन को गांव-गांव तक विस्तार करना है। उन्होंने विस्तार से बताया की सबसे पहले वो प्रदेश स्तर पर समाज के सभी वर्गों को लेकर एक मजबूत नई प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करेंगे। इसकी घोषणा बहुत जल्द कर दी जाएगी। इसके साथ-साथ बिहार के सभी 38 जिलों में मजबूत शिवसैनिकों को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जायेगी। इसमें पूर्व के लोग जो अच्छा काम कर रहें थे, उनकों भी पार्टी ध्यान में रखेगी। इसके साथ हीं पार्टी बिहार के 40 लोकसभा क्षेत्रों में लोकसभा प्रभारी की नियुक्ति करेगी।

श्री झा ने आगे बताया कि शिवसेना भारत की 56 साल पुरानी पार्टी है और इसके संस्थापक हिन्दुहृदयसम्राट आदरणीय बाला साहब ठाकरे जी के हिंदुत्व की विचारधारा से कोई समझौता नहीं करेगी। हम हिंदुओं के हितों की रक्षा के लिए किसी सदैव तत्पर हैं।

इस अवसर पर शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश कुमार, प्रदेश महासचिव मुकेश कुमार महतो, प्रदेश संयुक्त सचिव मुकेश कुमार सिंह, युवा प्रकोष्ट (युवा सेना) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार (डी. के. पाल), क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: