Download App

बूथ स्तर पर जदयू को बनायें सशक्त:विधानसभा प्रभारी

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

परवत्ता प्रखण्ड जदयू कार्यकारिणी कमिटी तथा पंचायत अध्यक्षों की संयुक्त बैठक गुरूवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री आर एन सिंह के आवास पर जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष सुबोध कुमार साह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने देश के सर्वमान्य नेता व बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में सतरह वर्षों के विकास कार्यों को बेमिसाल बताते हुए कहा कि हमारी सरकार राज्य के नागरिकों को जन्म से मृत्यु तक सहायता देने की व्यवस्था कर रखी है।सड़क-पुल पुलिया, सेतु, शिक्षा, चिकित्सा, पेयजल, बिजली आदि तमाम विकास कार्यों को धरातल पर उतारने का काम किये हैं।युवाओं को रोजगार और महिलाओं को सम्मान दिये हैं ।श्री मंडल ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार देश को भयंकर महंगाई, वेरोजगारी और आसमान छूते कर्ज की आग में झोंक दिया है। 67 वर्षों में देश का कर्ज 55 लाख करोड़ था,जिसे मोदी सरकार ने नौ साल के अंतराल में सौ लाख करोड़ के कर्ज में देश को डूबो दिया है।देश की अर्थ व्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया है। फिर भी बीजेपी बेशर्मी से सीना चौड़ा कर लोगों को अपनी उपलब्धियों को गिनाते रहे हैं।
उन्होंने बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं से जूट जाने की अपिल की।
परवत्ता विधानसभा प्रभारी वीरेन्द्र कुमार सिंह कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में किये जा रहे विकास कार्यों को बेखूबी पटल पर रखते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं से इन कामों को जन जन तक पहुंचाने पर बल दिया।उन्होंने पार्टी संगठन को बूथ स्तर पर मजबूती के लिए निर्देश दिये।बूथ मजबूत होगा तभी 2024 में जुमले की सरकार को दिल्ली की सत्ता से उखाड़ पायेंगे।श्री कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा 18 विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने के प्रयास को सराहा।
वहीं जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल तथा उमेश सिंह पटेल ने कहा कि जब गैस सिलेंडर साढ़े तीन से चार सौ रुपये तक में मिलता था तब बीजेपी को महंगाई डायन लग रही थी, अब इनकी सरकार में 12 से 13 सौ तक में गैस सिलेंडर मिलता है तो महंगाई भौजाई हो गई है।इन वक्ताओं ने जमकर बीजेपी सरकार के खिलाफ गरजते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व में महिलाओं के सम्मान सहित तमाम विकास कार्यों को गिनाया।
बैठक में जदयू नेता मिथलेश कुमार सिंह,जिला उपाध्यक्ष नन्दलाल मंडल, कुमकुम देवी, मुरारी मंडल, घनश्याम मंडल, शम्भु यादव, कैलाश शर्मा, निरंजन गोस्वामी, योगी मुखिया, साकेत कुमार, अमन कुमार, गौतम पोद्दार, श्रीराम कुमार, हरिलाल शर्मा, संतोष फौजी,बालमुकुन्द मंडल, दयानन्द दास,राजीव मंडल शम्भु सिंह एवं प्रिंस कुमार आदि दर्जनों पार्टी के कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »