Download App

JDU जिलाध्यक्ष ने बैठक में पंचायत और बूथ स्तर पर मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया। चौथम प्रखंड के हरदिया,मध्य बोरने एवं पूर्वी बोरने पंचायत में जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल तथा बेलदौर विधान सभा के प्रभारी अमर कुमार सिंह एवं जिला उपाध्यक्ष नूतन कुमार सिंह पटेल ने शुक्रवार को जदयू की पंचायत कमिटी का गठन किया।साथ हीं उन्होंने नीतीश सरकार की योजनाओं को आमजनों के बीच बारीकी से रखते हुए कहा कि आज बिहार में जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाये जा रहे हैं उसमें 98 प्रतिशत बिहार सरकार के बूते संचालित योजना है।

Advertisement

जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने भाजपा को जहां झूठ का सरदार बताया वहीं भ्रष्टाचार का जनक की संज्ञा दे दिया।उन्होंने कहा कि चार सौ करोड़ से अधिक राशि की लागत से बीजेपी का दफ्तर बना और विभिन्न राज्यों के दर्जनों विधायक को खरीद फरोख्त किया।
ये सब देश की गरीब, किसान- मजदूरों के पैसे हैं जो बीजेपी सरकार पानी की तरह बहा रहे हैं।रेल और पोस्ट ऑफिस आदि विभागों में नौ साल से बहाली ठप है।नित्य उपयोगिक वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रहे हैं, वेरोजगारी चरम पर है।लेकिन ये बीजेपी वाले जात व धर्म के नाम पर, देवी देवता के नाम पर लोगों को दिग्भ्रमित कर अपना राजनीतिक रोटी सेंकने का काम कर रहे हैं।ऐसी निकम्मी जुमले बाज सरकार को देश के नागरिक सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुके हैं।इसीलिए देश के गृह मंत्री अमित शाह आनन फानन में कुछ भी बोले जा रहा है।
विधान सभा प्रभारी अमर कुमार सिंह ने बहुरूपिया बीजेपी सरकार की नाकामी को जमकर उजागर किया।उन्होंने जदयू को पंचायत और बूथ स्तर पर मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को टास्क दिया वहीं बीजेपी के हर चाल से सतर्क रहने की जरूरत पर बल दिया।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव सुनील कुमार,प्रखंड अध्यक्ष संजय सिंह कुशवाहा,अशोक राय, बुलून झा,रौशन कुमार रौशन,यशवंत सिंह,मुकेश कुमार सिंह एवं बंधन झा उपस्थित थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: