Download App

सम्मान के साथ हो रहा है बिहार का विकास: शास्त्री

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

Advertisement

सदर प्रखण्ड के रहीमपुर उत्तरी,गौड़ाशक्ति एवं बछौता पंचायत में सदर प्रखण्ड के जदयू संगठन प्रभारी अजय मंडल,जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री तथा प्रखण्ड अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह के नेतृत्व में बैठक आयोजित कर लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में हो रहे समावेशी विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाने और पंचायत स्तर पर जदयू कार्यकारिणी कमिटी का गठन कार्यक्रम किया गया।


बैठक को संबोधित करते हुए सदर संगठन प्रभारी अजय मंडल ने कहा कि कार्यकर्त्ता पार्टी के रीढ़ होते हैं। कार्यकर्त्ताओं के बल पर ही हम अपने विरोधियों के साथ डटकर मुकाबला कर सकते हैं।इसलिए जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में जिले भर में पंचायत स्तर पर कार्यकारणी कमिटी का गठन किया जा रहा है।
पार्टी प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने नीतीश कुमार के मुख्यमंत्रीत्त्व कार्यकाल में हुए समावेशी विकास कार्यों को बुलंदी के साथ गिनाते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में खण्डहर व बदहाल बिहार को शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, पुल पुलिया,बिजली, पेयजल इत्यादि विकास कार्यों की रोशनी सुदूर इलाके तक पहुंचा कर बिहार की खुबसूरती बढ़ाया गया है।महिलाओं को सम्मान के साथ आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि आज देश में समता, समानता और समाजवादी व्यवस्था बरकरार रखने के लिए यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी आन्दोलन का बिगुल फूंक दिये हैं।इस आन्दोलन में समाज और देश के एकता- अखण्डता को विछिन्न करने वाली,महंगाई और वेरोजगारी बढ़ाने वाली केंद्र की बीजेपी सरकार को 2024 के लोकसभा चुनाव में सत्ता से दूर करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के निर्देश पर तथा जिला अध्यक्ष भाई बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में पंचायत स्तर पर जदयू की सशक्त फौज खड़ा किया जा रहा है।
जिला महासचिव राजेश कुमार सिंह मुखिया तथा सदर प्रखण्ड अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने कहा कि जिलाध्यक्ष बबलू मंडल के नेतृत्व में मजबूत और धारदार जदयू संगठन तैयार हो रही है।
बैठक में जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ललित चौधरी,खेल -संस्कृति प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रभाकर चौधरी उर्फ मंटून,नवनीत कुमार ,रहीमपुर उत्तरी पंचायत अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह,गौड़ाशक्ति पंचायत अध्यक्ष मो0 अंजार, विनोद भगत,चन्दन महतों,विक्रम विशाल,बछौता पंचायत अध्यक्ष संजय कुमार, मो0 हबीब,प्रमोद कुमार महतों,बादल मंडल सहित नव गठित पंचायत कार्यकारिणी कमिटी के सदस्यगण उपस्थित थे ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: