Download App

पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की सूची जारी

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्ष की कमेटी का पुनर्गठन करते हुए विस्तारित रूप दिया गया है इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष बनाये गये पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री विजय कुमार यादव के द्वारा अनुशंसित संगठन की सूची को प्रदेश राजद अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह ने सूची को अनुमोदित कर दी है।


अनुमोदित सूची मे प्रदेश प्रधान महासचिव के दिनेश कुमार सुमन सहित 11 प्रदेश उपाध्यक्ष, 16 प्रदेश महासचिव, 26 प्रदेश सचिव, 2 प्रवक्ता ,114 प्रदेश कार्यसमिति तथा 37जिला अध्यक्ष बनाए गए हैं।
सूची जारी करते हुए पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार यादव ने कहा कि पूर्व सैनिकों के हक और अधिकार की लड़ाई मजबूती के साथ लड़ेगी। और पूर्व सैनिक को वन रैंक वन पेंशन तथा पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड को अधिकार के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में उनके विचारों के अनुरूप पूर्व सैनिकों के हक और जायज मांगो के लिए पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ अभियान चलाएगी ।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: