Download App

माई ग्रुप ने श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन..

बिहार दूत न्यूज, पटना।

बिहार और झारखंड में विस्तृत हो चुके माई ग्रुप तथा स्वर्गीय रामविलास सिंह ट्रस्ट के द्वारा आज राजधानी पटना में माई ग्रुप के संस्थापक रहे स्व. राम विलास सिंह के पुण्यतिथि पर माई ग्रुप के बोरिंग रोड, पटना स्थित मुख्य शाखा के साथ ही साथ झारखंड के राँची एवं बेरमो आवासीय परिसर में श्रद्धांजलि दिया गया।

साथ ही इस अवसर पर पटना में जरूरतमंदो के बीच महिला पुनर्वास गृह में जरूरत का सामान का वितरण जरूरतमंदो के बिच किया गया व रक्त दान शिविर लगाया गया जिसमे 6 यूनिट रक्तदान करवाया गया।

इस अवसर पर माई ग्रुप व स्व राम विलास सिंह ट्रस्ट के सदस्य कृष्णा सिंह द्वारा बताया गया की हम लोग आज अपने माई ग्रुप के संस्थापक स्व. राम विलास सिंह जी के पुण्यतिथी के अवसर पर बिहार, झारखंड, दिल्ली सहित 6 जगहों पर श्रद्धांजलि सभा के आयोजन कर रहे है साथ उन्होंने कहा कि माई ग्रुप के द्वारा संचालित हॉस्टल माई गर्ल्स व बॉयज हॉस्टल में आज हम लोगो ने निर्णय लिया है की इस वर्ष आने वाले बच्चों के लिए 1000 रुपए के छूट देंगे साथ ही हम लोग हर वर्ष 11 बच्चों को मुफ्त रखते है जिसमे अभी 2 बच्चों के लिए सीट खाली है तो जो भी बच्चे पढ़ने में तेज और जरुरतमंद हो उनको मुफ्त पढ़ना,खाने व रहने का व्यवस्था किया जाएगा, इसके लिए हमारे माई हॉस्टल के बोरिंग रोड मुख्य शाखा में या हमारे मोबाइल संख्या 9386375501 पे बच्चे संपर्क करे।

श्रद्धांजलि सभा में माई ग्रुप के संरक्षक अनिल सिंह, सुनील सिंह, संजीव सिंह सहित ग्रुप के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »