Download App

सत्यम राज और सुहाना म्यूजिकल प्रस्तुत मेलोडी मास्टरपीस: “साथ मेरे तू जिया” संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देगा

इस नए रोमांटिक गीत “साथ मेरे तू जिया” में मधुर शबाब साबरी की आवाज है और इस प्रेम ट्रैक के मनमोहक गीत और रचना शिबांग्स चक्रवर्ती द्वारा दी गई है। इस नवीनतम प्रेम गीत में सावी चौधरी और जितेन सोहन बिष्ट हैं, जो सत्यम राज द्वारा निर्देशित है। इस रोमांटिक गाने में उनका प्यार खूबसूरती से परे है.

 

 

सुहाना म्यूजिकल के इस नए गाने “साथ मेरे तू जिया” में प्यार की अभिव्यक्ति का अन्वेषण करें, शाश्वत प्रेम के बंधन को जिएं, हमेशा के लिए ली गई एक कसम आपको इस गीत में दिखाई देगी। खैर, यह जोड़ी निश्चित रूप से आपको एक सम्पूर्ण जोड़ी की याद दिलाएगी। अब सुहाना म्यूजिकल द्वारा जारी इस प्रेम गीत “साथ मेरे तू जिया” का आनंद लेने का समय आ गया है।

सुहाना म्यूजिकल के श्री सत्यम राज कहते हैं, “यह एक विशेष गीत है, और इससे जुड़ी भावनाएं सच्ची और बहुत शुद्ध हैं।”

मंत्रमुग्ध कर देने वाली रचना, “साथ मेरे तू जिया” के केंद्र दूरदर्शी सत्यम राज हैं, जो इस गीत के पीछे प्रेरक शक्ति हैं। 2 फ़ीचर फ़िल्मों, 20 से अधिक गीत निर्देशन, कॉर्पोरेट फ़िल्मों और विविध YouTube सामग्री वाले पोर्टफोलियो के साथ, उनकी रचनात्मक प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है। फिर भी, सत्यम राज का प्रभाव संगीत वीडियो से परे है। 18 वर्षों तक, उन्होंने भारत में एक प्रमुख पोस्ट-प्रोडक्शन हाउस, Evoke Media Services का नेतृत्व किया है।

संगीत का जादू सिर्फ स्वरों में ही नहीं, बल्कि गीत और रचना के बीच तालमेल में भी निहित है। “साथ मेरे तू जिया” शबाब साबरी की भावपूर्ण प्रस्तुति और शिबंग चक्रवर्ती की रचनात्मक प्रतिभा और सत्यम राज की रचनात्मक दिशा का एक आदर्श मिश्रण होने का वादा करता है, जो एक सामंजस्यपूर्ण सिम्फनी बनाने के लिए एकजुट होता है जो गीत के लुप्त होने के बाद भी श्रोताओं के दिमाग में लंबे समय तक रहने का वादा करता है।

सुहाना म्यूजिकल के प्रस्तुतकर्ता श्री सत्यम राज सुहाना म्यूजिकल और सभी नवागंतुकों को सफलता के एक नए आयाम पर ले जाने के लिए तत्पर हैं। वह दर्शकों को अभूतपूर्व सामग्री देकर आश्चर्यचकित करना चाहते हैं जिससे उनके पास और अधिक मांगने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है। उन्होंने कंपनी को एक ऐसे मंच के रूप में बनाया जहां सभी संगीतकार, गायक, अभिनेता, कोरियोग्राफर बिना किसी भेदभाव के सहयोग कर सकते हैं।

 

सत्यम राज और सुहाना म्यूजिकल प्रस्तुत मेलोडी मास्टरपीस: “साथ मेरे तू जिया” संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देगा

स्नेह की अभिव्यक्ति एक बेजोड़ प्रेम बंधन प्रदान करती है, जैसा कि सुहाना म्यूजिकल द्वारा प्रस्तुत गीत “साथ मेरे तू जिया” से साबित होता है।

यह गाना आपकी भावनाओं को बढ़ा देगा और आपको प्यार के सुखदायक सार का एहसास कराएगा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »