Download App

इस जन्माष्टमी सत्यम राज और सुहाना म्यूजिकल प्रस्तुत करते हैं गायिका मधुश्री की मनमोहक आवाज में “माई मो से”

7 सितंबर, 2023 का दिन दुनिया भर में भगवान कृष्ण के भक्तों के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि यह भगवान कृष्ण के जन्म के उत्सव, जन्माष्टमी के शुभ अवसर का प्रतीक है। इस आनंदमय दिन से जुड़े विभिन्न उत्सवों के बीच, संगीत ने हमेशा भक्ति और उत्सव की भावना जगाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। श्री सत्यम राज के नेतृत्व में सुहाना म्यूजिकल के पास संगीत की व्यापक रेंज है।

Song Link: https://bit.ly/3sOUmHZ

उत्सव में और अधिक मधुरता और आकर्षण जोड़ने के लिए, श्री सत्यम राज और सुहाना म्यूजिकल का नया लॉन्च “माई मो से” प्रसिद्ध गायिका मधुश्री भट्टाचार्य की सुरीली आवाज में, साध्य राज और राशी जौहरी द्वारा अभिनीत एक संगीतमय प्रस्तुति है, गीत को ख़ूबसूरती से पेश करते हुए माई यशोदा और श्री कृष्ण के प्रेम के बीच गहरे संबंध को दर्शाता जो कि जन्माष्टमी के उत्सव में एक नया आयाम जोड़ता है।

गुलशन मदान और शिबांग चक्रवर्ती द्वारा लिखित “माई मो से”, यशोदा और श्री कृष्ण के बीच के बंधन का एक सुंदर और हृदयस्पर्शी गीत है। गीत के बोल यशोदा के श्री कृष्ण के प्रति प्रेम, स्नेह और देखभाल को पूरी तरह से दर्शाते हैं, और शिबंग चक्रवर्ती की धुन गीत की भावनात्मक गहराई को पूरी तरह से व्यक्त करती है।

संगीत वीडियो में सत्यम राज का निर्देशन गाने को जीवंत बना देता है, एक दृश्य आनंद पैदा करता है जो निश्चित रूप से इसे देखने वाले सभी लोगों के दिलों को छू जाएगा। उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि “माई मो से” दर्शकों के लिए एक दृश्य और श्रवण आनंद दे। गाने का वीडियो अपने आप में कला का एक नमूना है और इसे सभी भक्तों के देखने लायक बनाता है।

“माई मो से” गीत की गायिका मधुश्री ने कहा कि इस गीत के प्रति उनकी भावनाएं बाहुबली 2 के उनके गीत “कान्हा सोजा ज़रा” के समान हैं। उनका दृढ़ विश्वास है कि इस नए गीत में बनने की क्षमता है। हिट रहा और लंबे समय तक लोगों के दिलों में बना रहा।

“माई मो से” गाने के निर्देशक सत्यम राज का मानना है कि संगीत भगवान से जुड़ने का सबसे सीधा तरीका है। उनका कहना है कि गीत का प्रेम और भक्ति का संदेश इसकी धुन और बोल के माध्यम से पूरी तरह से व्यक्त किया गया है। उनका यह भी कहना है कि सुहाना म्यूजिकल ऐसा संगीत बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो भावनात्मक और सौंदर्य दोनों ही दृष्टि से सुखदायक हो।

Song Link: https://bit.ly/3sOUmHZ

सुहाना म्यूजिकल का “माई मो से” भक्ति और उत्सव की एक अतिरिक्त परत जोड़ने के लिए तैयार है। यह गीत, कृष्ण भक्तों के दिलों को लुभाएगा और संगीत लेबल के अन्य अद्भुत कार्यों के बीच खड़ा होगा।

इस जन्माष्टमी, “माई मो से” की दिव्य धुन आपको मंत्रमुग्ध कर देगी और आपको भगवान कृष्ण के दिव्य प्रेम की दुनिया में ले जाएगी।

 

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »