Download App

भाजपा की वाशिंग मशीन में जाकर बेदाग हो जाते हैं सारे भ्रष्टाचारी : नीरज कुमार

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

शुक्रवार को शहर के मेन रोड स्थित ‘मंगलम विवाह भवन’ में जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ तथा जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ का संयुक्त जिलास्तरीय प्रशिक्षण सह संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में विधान पार्षद व जदयू के प्रदेश कोषाध्यक्ष तथा दोनों प्रकोष्ठों के प्रभारी ललन सर्राफ, विधान पार्षद व जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप, जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष धनजी प्रसाद, पूर्व विधायक पूनम देवी यादव, खगड़िया जिला जदयू अध्यक्ष श्री बबलू मंडल, प्रमंडल कार्यक्रम प्रभारी मुकेश विद्यार्थी, प्रदेश महासचिव सुनील कुमार, साधना सदा, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मुकेश जैन, नवगछिया जिला जदयू अध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती, विधानसभा प्रभारी अमर कुमार सिंह, पंकज सिंह, प्रदेश सचिव सुमित कुमार सिंह, राज्य सलाहकार समिति की सदस्य नीलम वर्मा,अजय मंडल, जदयू के जिला प्रवक्ता सह परवत्ता विधानसभा प्रभारी आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रो. ललन कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव प्रशांत गौरव उर्फ मनमन बाबा,शम्भु झा, जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जय कुमार सिन्हा, वरिष्ठ नेता अरविन्द निराला सिन्दूरिया, पंकज पटेल, राजकुमार फोगला, चंदन कश्यप, सुबोध यादव,चन्दन कुमारी, निर्मला कुमारी, वीणा पासवान, पुरूषोतम अग्रवाल,युवा जिला अध्यक्ष सावन कुमार, महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष राका सहाय सहित प्रदेश एवं जिला के कई वरीय नेता शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता धनजी प्रसाद ने की एवं संचालन का दायित्व डॉ. अमरदीप ने निभाया।आगत अतिथियों का अंग वस्त्र, पाग,बुके व माला से भव्य स्वागत किया ।वहीं जदयू के प्रदेश कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद् ललन सर्राफ को जदयू परिवार की ओर से चांदी का मुकूट पहनाकर स्वागत व सम्मान किया गया।

इस मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सर्राफ ने कहा कि हमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संदेश को हर हाट, हर बाजार तक पहुँचाना है और इसके साथ-साथ केन्द्र की तानाशाही और जनविरोधी नीतियों की पोल खोलने का संकल्प भी लेना है। उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी भारत के नहीं, केवल गुजरात के प्रधानमंत्री बनकर रह गये हैं। उन्होंने केवल अंबानी, अडाणी जैसों की थैली भरी है, जबकि करोड़ों देशवासियों के हाथ खाली के खाली हैं। बीते 9 वर्षों में उनके सारे वादे खोखले साबित हुए। उनके 9 साल बेमिसाल नहीं, बल्कि भारत को बदहाली में पहुंचाने वाले साल हैं। वे करोड़ों भारतवासियों के गुनाहगार हैं। उन्हें देश की गद्दी पर अब एक पल भी बैठने का हक नहीं। 2024 में हम बिहार की 40 में 40 सीटें श्री नीतीश कुमार की झोली में डालेंगे।

विधानपार्षद एवं जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि भाजपा की वाशिंग मशीन में जाकर सारे के सारे भ्रष्टाचारी बेदाग हो जाते हैं। केन्द्र सरकार को अपने वादे के मुताबिक 9 सालों में 18 करोड़ नौकरी देनी थी, जबकि नौकरी मिली केवल 7 लाख लोगों को। 2019 में भाजपा ने अपने संकल्प-पत्र में कहा था कि खुदरा व्यापार की वृद्धि के लिए राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड गठित करेंगे, छोटे व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए जीएसटी के तहत पंजीकृत सभी व्यापारियों को 10 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा उपलब्ध कराएंगे और किसान क्रेडिट कार्ड की तर्ज पर हर पंजीकृत व्यापारी को क्रेडिट कार्ड देंगे, लेकिन इनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। ये सरकार हमें हिन्दू-मुस्लिम में बांटकर केवल सत्ता में बने रहना चाहती है। इस सरकार के विरुद्ध जुबान चलाने की जरूरत है।

जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने कहा कि श्री नीतीश कुमार ने हमें विचारों की ताकत दी है। अब हमें इन विचारों को तकनीक की ताकत देनी है। सोशल मीडिया के माध्यम से हमें नई पीढ़ी को अपने दल से जोड़ना है और अपने नेता के अभूतपूर्व कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है।

पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए जो किया, उसकी कोई सानी नहीं है। महिलाओं को आने वाले चुनाव में अपने घरों से निकलकर 2024 के महायज्ञ को सफल करना है।

जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने कहा कि हमारे नेता श्री नीतीश कुमार ने बिहार से भाजपा-मुक्त भारत का बिगुल फूंक दिया है। हमें एकजुट होकर उनके संकल्प को परवान चढ़ाना है।
प्रमंडल प्रभारी मुकेश विद्यार्थी ने अपने संबोधन में संगठन की मजबूती और विस्तार पर जोर दिया।
वहीं व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष धनजी प्रसाद ने व्यवसायियों की एकजुटता पर जोर देते हुए अपने समाज के भलाई के लिए नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने पर जोर दिया।

प्रशिक्षण सह संवाद कार्यक्रम सम्पन्न होंने के उपरांत विधान पार्षद् सह प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ के नेतृत्व में खगड़िया के मुख्य बाजार के मेन रोड में नीतीश कुमार जिन्दाबाद, मोदी तेरी मनमानी नहीं चलेगी नहीं चलेगी,व्यवसायियों को ठगने वाले मोदी सरकार हाय हाय,जुड़ेगा भारत जीतेगा इंडिया,जनता दल यूनाइटेड जिन्दाबाद आदि गगनभेदी नारों के साथ “हाटे बाजार-नीतीशे कुमार जनसम्पर्क अभियान” भी चलाया गया। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक-एक दूकान-प्रतिष्ठान में जाकर पार्टी का पर्चा बांटा और साथ ही सागरमल चौक पर नुक्कड़ सभा भी की।
इस कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह,उमेश सिंह पटेल,हीरानन्द सिंह,कौशल किशोर सिंह पटेल,राजीव कुमार उर्फ राजू गुप्ता,दिलीप कुमार पोद्दार , अविनाश पासवान,राजनीति प्रसाद सिंह,जीतेन्द्र पटेल,अशोक राय,छात्र अध्यक्ष सिद्धांत कुमार छोटू सिंह,ललित चौधरी,रूस्तम अली,सुवोध गुप्ता ,अनुज कुमार शर्मा, अंगद कुमार,पंकज चौधरी ,मदन वर्मा,ममता जयसवाल, पूनम जयसवाल, मुन्नी जयसवाल,अनिल पोद्दार, रवि चौरसिया,किरणदेव करण,नवनीत कुमार,सुनील कुमार बब्लूसहित भारी संख्या में व्यवसायिक एवं जदयू के पदाधिकारी शामिल हुए।इन सब कार्यक्रम शुरूआत में बिहार को वन्दन गीत की प्रस्तुति से हुआ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »