Download App

पंचायतों में जन संवाद कार्यक्रम आयोजन से सरकार का मिशन होगा सफल:बबलू मंडल

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

जिला पदाधिकारी अमित पाण्डेय के देखरेख में जिले के पंचायतों में जन समस्याओं के समाधान हेतु जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किये जाने के फैसले को सराहनीय कदम बताते हुए जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम आयोजन से बिहार सरकार का जो मिशन है वह सफल होगा। आमजनों को प्रखण्ड, जिला व राज्य के सरकारी दफ्तरों का चक्कर अब नहीं लगाना पड़ेगा।पंचायत में ही आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में उनकी समस्याओं का जिला प्रशासन के द्वारा हर संभव समाधान किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा बेलदौर प्रखण्ड के तेलिहार,चौथम के मध्य बोरने तथा मानसी प्रखण्ड के पश्चिमी ठाठा पंचायत में शनिवार से जन संवाद कार्यक्रम आरंभ किये हैं। इससे आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के जो गरीबों, महादलितों, वंचितों,अन्य सभी कमजोर वर्ग के लोगों के बीच व्याप्त मूलभूत समस्याओं को सुलभ तरीके से समाधान का उद्देश्य रहा है वो पुरा होगा और दुरूस्त परिणाम सामने आएगा।
सनद रहे कि गत दिन सीएम आवास में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू के जिला अध्यक्षों व अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक किये थे जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू के जिला अध्यक्षों से इस बाबत फीडबैक लिए थे तत्पश्चात उन्होंने जिला प्रशासन को राज्य की सभी पंचायतों में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किये जाने का आदेश दिया।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: