Download App

खगड़िया: कोशी एक्सप्रेस से “अमृत कलश”को किया रवाना..

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष शत्रुघन भगत के नेतृत्व में कोशी एक्सप्रेस से “अमृत कलश”को रवाना किया गया।
मूक पर शत्रुघन भगत ने कहा कि खगड़िया लोकसभा के चारों विधानसभा के 17 मंडल के सभी शक्ति केंद्र से मिट्टी लाई गई है।
‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की भावना के तहत देश की राजधानी दिल्ली में तथा 7,500 गांवों में स्वदेशी और स्थानीय पौधों का एक एक उद्यान ‘अमृत वाटिका’ बनाई गई । ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान में देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले बहादुरों और स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने के लिए ग्राम पंचायतों में स्मारक पट्टिकाएं ‘शिलाफलकम’ भी स्थापित की गई।
वहीं जिला उपाध्यक्ष सह एमएलसी प्रतिनिधि जितेंद्र यादव कहा की देश के सभी स्वतंत्रता सेनानी ,वीर सपूतों एवं आमजन के आंगन की मिट्टी को लेकर अमृत वाटिका में मिट्टी का उपयोग होगा और देश के वीर सपूत और देश के नागरिकों का सम्मान देने का काम देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किया जा रहा है अमृत कलश यात्रा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सुमन चौरसिया के नेतृत्व में 15 युवाओं के साथ खगड़िया की भागीदारी दी गई।
इस मौके पर खगड़िया स्टेशन पर उपस्थित जिला के उपाध्यक्ष सह एमएलसी प्रतिनिधि जितेंद्र यादव ,नंदू कुमार ,जिला मंत्री अश्वनी कुमार चौधरी खगड़िया नगर अध्यक्ष अक्षय कुमार , युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सुमन चौरसिया ,प्रेमजीत कुमार, राजेश कुमार यादव ,सुधीर यादव ,विनय कुमार चौरसिया ,प्रशांत मिश्रा ,मौसम कुमार ,अमर कुमार सिन्हा, अवनीश कुमार, आईटी सेल के जिला संयोजक अविनाश अमृत, सचिन रावत ,ने अमृत कलश को कोसी एक्सप्रेस से पटना के लिए रवाना किया देर शाम पटना से दिल्ली अमृत कलश को पहुंचाया जाएगा वंदे_ मातरम भारत माता _की जय ll वहीं दूसरी ओर आज देश की यह सबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 106 वा मन की बात कार्यक्रम खगड़िया जिले के सभी शक्ति केदो पर सुना गया।
उसमें सभी मंडल स्तर, जिला के पदाधिकारी, मंच, मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं वरिष्ठ साथी सक्रिय कार्यकर्ता अपने से अपने शक्ति केंद्रों पर मन की बात कार्यक्रम को सुना l

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »