Download App

RJD कला प्रकोष्ठ का किया गया सांगठनिक विस्तार..

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

रविवार को कृष्णापुरी बलुआही स्थित राष्ट्रीय जनता दल प्रधान कार्यालय खगड़िया में राजद कला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अंकित कुमार ने पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव एवं जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल की मौजूदगी में राजद कला प्रकोष्ठ का सांगठनिक विस्तार करते हुए अलौली प्रखण्ड अध्यक्ष नीतीश यादव,खगड़िया प्रखंड अध्यक्ष धर्मवीर धड़कन, खगड़िया नगर अध्यक्ष विक्की कुमार,जिला प्रधानमहासचिव प्रियअभिषेक,भास्कर कुमार जिला कोषाध्यक्ष, आनंद यादव,देविकाराज जिला उपाध्यक्ष, भवेश कुमार,कौशल कुमार,दीपक दबंग,रविश कुमार,आनंद कुमार यादव जिलामहासचिव,जितेंद्र यादव,शत्रुधनराज,अभिराज यादव,अलौली प्रखंड प्रधानमहासचिव रामसुंदर यादव को जिला सचिव मनोनित करते हुए मनोयन पत्र दिया।
नवमनोनित राजद कला प्रकोष्ठ के नेताओं को संबोधित करते हुए पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के सभी प्रकोष्ठ के साथी को गाँव-गाँव जाकर गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के विचारों को जन जन तक ले जाना है कि गरीब, दलित,शोषित पीड़ित, पिछड़ा एवं अति पिछड़ा के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं और ये हमेशा बहुजन के हितों की बात करते हैं।युवा राजद के साथी द्वारा दूसरे चरण के आंदोलन ग्राम चौपाल में शामिल होकर बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी ,नई शिक्षा नीति का विरोध एवं पूरे देश में जातीय जनगणना की माँग को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम करें ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में केन्द्र में बैठी कॉरपोरेट और पूंजीपतियों की सरकार को दिल्ली की गद्दी से हटाकर दलित ,गरीब पिछड़ों एवं बहुजन के हितों के हित में काम करने वाली इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने काम करेंगे।मोदीजी के नेतृत्व में देश के उनके क़रीबी अरबपतियों ने पिछले नौ साल में जो ऐतिहासिक लूट मचाई है उनके कंकाल एक एक करके बाहर आ रहे हैं। लूट जनता के पैसे की हुई और माध्यम है बैंक।

जी न्यूज़ के मालिक के क़रीब सात हज़ार करोड़ रूपए के कर्ज में से करीब पिचहतर पर्सेंट माफ़ करके बैंकों ने सेटलमेंट कर लिया। ऐसे मगरमच्छों के एंकरों द्वारा जनता के हिस्से में अगर कोई राज्य सरकार कोई फैसला लेती है तो उसे रेवड़ी बताकर उसकी खिल्ली उड़ाई जाती है। गरीब किसान या आम आदमी बैंक से लाख पचास हजार कर्ज़ लेती है तो नहीं चुका पाने पर घर के प्रोपर्टी को नीलाम कर पैसा वसूल लेती है लेकिन जी न्यूज़ के मलिक का गारन्टी की सम्पत्ति नीलाम क्यों नहीं की गई। किसी किसान का होता है तो उसका मांस सरकार चिमटी से नोच लेती है लेकिन चंदा जी पर पहुंचे तो चंद्रा जी पर इतनी मेहरबानी क्यों कर रही है।
यही स्थिति देश मे चल रही है बड़े बड़े निज़ी कम्पनियों को केंद्र की मोदी सरकार करोड़ों रुपये माफ कर रही है।
मनोयन कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,जिला प्रवक्ता अजीत सरकार,कोषाध्यक्ष आमिर खान,कार्यालय सचिव सर्वजीत पांडे, जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार एवं युवा राजद जिला प्रवक्ता रौशन कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »