Download App

केंद में बैठी मोदी सरकार देश के गरीब लोगों को शिक्षा से वंचित करना चाह रही है: महेंद्र प्रसाद विद्यार्थी

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

Advertisement

गुरुवार को कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता कार्यालय में पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद विद्यार्थी ने राजद जिलाध्यक्ष सह बीस सूत्री उपाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के मौजूदगी में अलौली निवासी सुबोध कुमार यादव उर्फ भगत सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनित करते हुए मनोयन पत्र दिया और कहा कि सुबोध यादव राजद के मजबूत साथी हैं, इसलिए इनको प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये हैं। पंचायतीराज प्रकोष्ठ पूरे बिहार में लालू प्रसाद यादव के विचारों को जन जन तक पहुचाने का काम कर रही है।
सामाजिक न्याय के प्रौधा गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव ,युवाओं के चहेते बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और राजद से बिहार के करोड़ों लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं।राष्ट्रीय जनता दल गरीब और गाँव की झोपड़ीयों में रहने वाले दलित शोषित पीड़ितों के हितों की रक्षा करने वाली पार्टी है।

केंद की नरेंद्र मोदी सरकार जिस प्रकार युवाओं को नौकरी देने के नाम पर छल रही है देश के युवा समझ चुकी है कि बीजेपी की सरकार सिर्फ और सिर्फ पूंजीपतियों की सरकार है देश के गरीब, दलित, अल्पसंख्यक और पिछड़ा वर्ग के विकास से कोई लेना देना है। अडानी और अंबानी को देश की सम्पति कौड़ियों के भाव किस प्रकार देना है इस पर काम कर रही है।नई शिक्षा नीति लागू करना चाह रही है इससे शिक्षा इतना महंगा हो जायेगा कि देश के गरीब लोग शिक्षा से वंचित हो जायेगें। राष्ट्रीय जनता दल पूरे बिहार में नई शिक्षा नीति का विरोध कर रही है गाँव – गाँव जाकर लोगों को जागरूक कर रही है कि केंद में बैठी मोदी सरकार देश के गरीब लोगों को शिक्षा से वंचित करना चाह रही है।
राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बीजेपी के लोगों को स्पष्ट रूप से कहा कि लोगों का पेट नौकरी देने भरेगा न कि मंदिर- मस्जिद करने से और न ही मंदिर में घन्टा बजाने से लोगों का पेट भरेगा। भाजपा के लोगों को बस हिन्दु मुसलमान पर राजनीति करना है इसलिए लोगों में धार्मिक भावना को भड़का के वोट लेने का काम कर रही है। देश के लोग बीजेपी के साढ़े नौ वर्षों की सरकार में देख लिया कि केंद की इस सरकार से किसी का भला नहीं होना है। यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की सरकार है।इस सरकार में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के लिखित संविधान को नहीं मान रही है देश से आरक्षण को कैसे समाप्त किया जाय इसके लिए तरह- तरह षडयंत्र रच रही है।
नव मनोनित प्रदेश उपाध्यक्ष सुबोध यादव ने कहा कि मैं राजद का सच्चा सिपाही हूँ।मैं हमेशा पार्टी हित में काम करते रहता हूँ। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जी के निर्देश पर आज मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरा करूँगा।
मौके पर जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,जिला प्रवक्ता अजीत सरकार, पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजकिशोर राज, युवा राजद जिलाध्यक्ष उदय यादव , पूर्व वार्ड पार्षद सह जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार,राजद नेता विजय यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: