Download App

मोदी सरकार में देश का संविधान और लोकतंत्र खतरा में है: मनोहर कुमार यादव

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल खगड़िया सदर प्रखंड का बैठक कृष्णापुरी बलुआही स्थित राजद कार्यालय में राजद सदर प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया के अध्यक्षता की और संचालन राजद जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव ने किया।

राजद सदर प्रखंड के बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राजद जिलाध्यक्ष सह 20 सूत्री उपाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि आगामी 2024 की लोकसभा चुनाव को लेकर हमलोगों को पंचायत कमिटी और बूथ कमिटी के राजद कार्यकर्तओं को अपने-अपने पंचायत और गाँव में लोगों को अभी से बताना पड़ेगा कि केंद्र में जो वर्तमान भाजपा की सरकार है यह सामंतवादी और मनुवादी विचारधारा की सरकार है। यह सरकार सिर्फ कॉरपोरेट को किस तरह से अधिक से अधिक लाभ पहुँचाया जाय इसके लिए काम कर रही है। देश के आम नागरिक से कोई मतलब नहीं है।देश में बेरोजगारी औऱ मंहगाई चरम पर है। केंद में बैठी मोदी सरकार में देश का संविधान और लोकतंत्र खतरा में है।बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने दलित, पिछड़ा ,अतिपिछड़ा को समाज की मुख्यधारा में आरक्षण की व्यवस्था की थी उसको समाप्त करने के लिए तरह- तरह का षडयंत्र रच रही है। देश के सभी सरकारी संस्थाओं जैसे रेल, एयरपोर्ट ,सेल जो देश को युवाओं को अधिक से अधिक नौकरी देकर रोजगार देती थी उसको कौड़ियों के भाव निज़ी कम्पनियों को बेच दिया कि देश के बहुजन समाज को समाज के मुख्यधारा से दूर रखा जा सके।केंद्र सरकार नई शिक्षा नीति लाना चाह रही है कि देश के जो गरीब दलित पिछड़ा अतिपिछड़ा वर्ग के लोग हैं उनको शिक्षा से वंचित किया जा सके।राजद के सभी कार्यकर्ता को अभी से बताना है कि राजद सुप्रीमो गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव ही गरीब दलित, पिछड़ा ,अतिपिछड़ा वर्ग के असली हिमायती हैं जिन्होंने इन सभी को मुंह आवाज दिया और समाज की मुख्यधारा में लाने का काम किया। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद के राष्ट्रीय जनता दल के इंडिया गठबंधन की सरकार केंद्र में बनानी है।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया ने कहा कि हम खगड़िया प्रखंड में पंचायत कमिटि और बूथ कमिटि बना लिया है सभी लोग सक्रिय हैं। हमलोग अभी से लोगों को केंद्र सरकार के गरीब विरोधी नीति को बताने काम कर रहे हैं और बिहार में महागठबंधन की सरकार में युवाओं के चेहते बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा युवाओं को नौकरी दिया जा रहा स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार एवं अन्य विकास के काम इतिहास रचा जा रहा है इसको बताने के काम कर रहे हैं इसलिए बिहार इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को ही बिहार की जनता चुनने का काम करेगी।
बैठक में मुख्य रूप से जिला कार्यकारिणी सदस्य मो अकील अहमद,जिला सचिव रंजीत दास,राजद नेता अमन कुमार,रौशन कुमार ,लालो सिंह,राजेंद्र राम,रामदेव यादव सहित दर्जनों नेता मौजूद थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »