Download App

खगड़िया: मानसी प्रखंड के दर्जनों युवा साथी ने ली RJD की सदस्यता

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

Advertisement

कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में मानसी प्रखंड के दर्जनों युवा साथी राजद सुप्रीमो गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव और युवाओं के चहेते बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के महागठबंधन की सरकार में पढ़ाई ,कमाई ,दवाई,सिंचाई, सुनवायी और करवायी वाली काम से प्रभावित होकर राजद जिलाध्यक्ष सह जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के द्वारा राजद की सदस्यता ग्रहण किया।

राजद का सदस्यता ग्रहण करने के बाद राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के द्वारा मानसी नगर पंचायत निवासी अभिषेक कुमार सिंह को जिला सचिव के पद पर मनोनित कर मनोयन प्रमाण पत्र दिया।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय के प्रौधा गरीबों के हमदर्द लालू प्रसाद यादव के विचार धारा को हमनें खगड़िया जिला का आमलोगों तक पहुचाने का काम किया और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा महागठबंधन की सरकार में बिहार के युवाओं को नौकरी देने का काम किया इससे बिहार के युवा सहित पूरे बिहारवासी के चहेते बन गये हैं। उन्होंने जो वादा किया था सरकार में आने के बाद पूरा करने का काम कर रहे हैं न कि बीजेपी वालों की तरह जुमलेबाजी कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा 2014 के लोकसभा चुनाव में कहा था कि देश में महंगाई और बेरोजगारी को समाप्त कर प्रत्येक वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी देगें दस साल में बीस करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा कर दो करोड़ भी नौकरी नहीं दिये और रेलवे सहित भारत सरकार के अन्य उपक्रम में नौकरी समाप्त करने का काम किये।
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने विकास मित्र,तालीमी मरकज और टोला सेवकों का वेतन बढ़ाने का वादा किया था वेतन बढ़ाकर दोगुना कर दिया। जातीय जनगणना कराने का वादा किया था जातीय जनगणना कराया और आरक्षण को बढ़ाकर पचहत्तर प्रतिशत कर दिया। दस लाख नौकरी देने का वादा किया था और बहुत ही कम समय में पाँच लाख युवाओं को नौकरी देने का काम किया 2025 तक दस लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा पूरा करेंगे।नौकरी देने के मामले में अगर देश का कोई अन्य राज्य बिहार के आसपास भी नहीं है।बिहार की जनता समझ चुकी है कि भाजप वालों के मंदिर-मस्जिद और घण्टा -अजान से पेट भरने वाला नहीं है तेजस्वी यादव के महागठबंधन की सरकार द्वारा दी जाने वाली नौकरी,नियुक्तियों और रोजगार वाली सरकार से पेट भरेगा।
युवा राजद जिलाध्यक्ष उदय यादव ने कहा कि दूसरे चरण के ग्राम चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से गाँव-गाँव जाकर देश में बेकाबू महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी ,नई शिक्षा नीति का विरोध ,देशभर में जातीय जनगणना की माँग और तेजस्वी प्रसाद यादव के अगुवाई में महागठबंधन सरकार द्वारा बिहार के आमजन के लिये किये गये कार्यों को पहुचाने काम करेंगे।
मौके पर जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,जिला प्रवक्ता अजीत सरकार, महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, खगड़िया प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया, परबत्ता नगर अध्यक्ष अली इमाम,पूर्व वार्स पार्षद सह जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार,कार्यालय सचिव सर्वजीत पांडे, राजद की सदस्यता ग्रहण वाले साथी नीतीश कुमार,बादल कुमार,मणिकांत कुमार सिंह,बिट्टू कुमार चौधरी, विकास कुमार,रूपेश कुमार,कन्हैया कुमार,संतोष कुमार,रवि कुमार,सोनू कुमार,अंकित कुमार,गौतम कुमार,नवनीत कुमार,अमन कुमार,प्रशांत कुमार,सन्नी कुमार सहित दर्जनों साथी मौजूद थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: