Download App

12 जनवरी को टाउन हॉल में होने वाला राजद जिला कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन को लेकर हुई बैठक, लिया कई निर्णय

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में राजद जिलाध्यक्ष सह बीससूत्री जिला उपाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के अध्यक्षता में जिला कमिटि ,नगर अध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष साथ बैठक की गई।


बैठक मुख्य रूप से 12 जनवरी 2024 को टाउन हॉल खगड़िया में होने वाला जिला कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन को लेकर की गई।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य है कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों अनियंत्रित मंहगाई, बेरोजगारी,लोकतंत्र को कमजोर करने का प्रयास आदि विषयों से राजद कार्यकर्ताओं को अगवत करना। बिहार सरकार द्वारा जनहित में उठाये जा रहे महत्वपूर्ण कदमों जैसे जाति जनगणना ,आरक्षण का दायरा बढ़ाना एवं अन्य कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दिया जायेगा और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा जनहित से जुड़े संकल्पों एवं युवाओं से किये गये वायदों को उनके द्वारा पूरा किया जा रहा है उसे कार्यकर्ताओं के माध्यम से जन-जन तक पहुचाने के लिए किया जा रहा है।
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने विकास मित्र,तालीमी मरकज और टोला सेवकों का वेतन बढ़ाने का वादा किया था वेतन बढ़ाकर दोगुना कर दिया। जातीय जनगणना कराने का वादा किया था जातीय जनगणना कराया और आरक्षण को बढ़ाकर पचहत्तर प्रतिशत कर दिया। दस लाख नौकरी देने का वादा किया था और बहुत ही कम समय में पाँच लाख युवाओं को नौकरी देने का काम किया 2025 तक दस लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा पूरा करेंगे।नौकरी देने के मामले में अगर देश का कोई अन्य राज्य बिहार के आसपास भी नहीं है।बिहार की जनता समझ चुकी है कि भाजपा वालों के मंदिर-मस्जिद और घण्टा -अजान से पेट भरने वाला नहीं है तेजस्वी यादव के महागठबंधन की सरकार द्वारा दी जाने वाली नौकरी,नियुक्तियों और रोजगार वाली सरकार से पेट भरेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा 2014 के लोकसभा चुनाव में कहा था कि देश में महंगाई और बेरोजगारी को समाप्त कर प्रत्येक वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी देगें दस साल में बीस करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा कर दो करोड़ भी नौकरी नहीं दिये और रेलवे सहित भारत सरकार के अन्य उपक्रम में नौकरी समाप्त करने का काम किये। ये सब बिहार के आमजन को बताना है और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को दिल्ली के गद्दी से हटाना है।
बैठक में मुख्य रूप से जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल,जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,प्रकाश राम, कुमारी बेबिरानी, मो याजदानी, जिला प्रवक्ता अजीत सरकार, चंद्रशेखर कुमार,जिला बीससूत्री सदस्य सह वार्ड पार्षद पप्पू यादव,बीससूत्री सदस्य मीरा सिंह, मानसी उपमुख्य पार्षद पप्पु सुमन,युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव, जिला महासचिव अनिल यादव,गौरव कुमार,प्रवीण कुमार,अरुण सम्राट,जिला सचिव तेजनारायण यादव, मनोज तांती,रंजीत दास,खगड़िया प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष राकेश कुमार,मानसी प्रखंड अध्यक्ष वरुण यादव,अलौली प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र राम,बेलदौर नगर अध्यक्ष संजय तांती,राजद नेता अभिषेक कुमार सिंह, रोहित कुमार,अमृतराज ,विजय यादव ,आमिर खान आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »