Download App

राज्य सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा के लिए राजद कार्यकर्ता संवाद की हुई शुरुआत : एजाज अहमद

बिहार दूत न्यूज, पटना।

Advertisement

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि आज से राजद की ओर से राज्य के 13 जिलों में केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ तथा राज्य सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा के साथ -साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के संकल्पों और विचारों को हर लोगों और जन-जन तक पहुंचाने के लिए राज्य स्तरीय जिला कार्यकर्ता संवाद की आज से शुरुआत की गई ।

पहले चरण में 10, 11 एवं 12 जनवरी को राज्य के विभिन्न जिलों में कार्यकर्ता संवाद के माध्यम से केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों, महंगाई बढ़ानेवाला कार्य,नौजवानों को रोजगार के मामले में जुमलेबाजी तथा ठगी का शिकार बनाने ,भ्रष्टाचार को भाजपा के द्वारा शिष्टाचार का रूप दिए जाने , महिलाओं पर हो रहे अत्याचार में भाजपा के नेताओं की संलिप्तता पर कोई कार्रवाई नहीं किए जाने , हम दो हमारे दो की नीतियों को चलाने तथा गरीबों को और गरीब बनाने कि केंद्र सरकार की जो नीतियां हैं चल रही है उसको बताने के साथ ही संविधान और लोकतंत्र विरोधी नीति के माध्यम से भाजपा के द्वारा जिस तरह से‌लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है, इसके खिलाफ संकल्प लेने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद, उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के विचार तथा संकल्पों और महागठबंधन सरकार के कार्यों को मजबूती प्रदान करने की दिशा में युवाओं के रोजगार देने , जातीय गणना एवं जिसकी जितनी संख्या उसके आघार पर 75% आरक्षण की व्यवस्था सहित बिहार को आगे बढ़ाने के लिए महागठबंधन सरकार के कार्यों को बताना है। जो कार्यक्रम हो रहें इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता, *माननीय विधायक, पार्टी के प्रवक्तागण एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहित* स्थानीय स्तर पर सभी नेताओं के द्वारा कार्यक्रम में भाग ले रहें हैं। पहले चरण में आज से पश्चिम चंपारण में आलोक कुमार मेहता, पूर्वी चंपारण में जितेंद्र कुमार राय ,भागलपुर में डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद यादव ,बक्सर में सुरेंद्र राम ,सारण में डॉ रामानंद यादव, मुजफ्फरपुर में कुमार सर्वजीत ,सीतामढ़ी में प्रोफेसर चंद्रशेखर ,दरभंगा में मो इसराइल मंसूरी, समस्तीपुर में ललित यादव, गया में समीर कुमार महासेठ, कटिहार में डॉक्टर मो शमीम ,जमुई में अनीता देवी ,गोपालगंज में मो शाहनवाज आलम के द्वारा कार्यक्रम की शुरुआत की गई जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित हैं। दूसरे चरण में 16 एवं 17 जनवरी को बाकी बचे जिलों में कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया जाएगा। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता,
माननीय विधायक सहित पार्टी के प्रवक्तागण एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शाहिद स्थानीय स्तर पर सभी नेतागण भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे। इसी क्रम में आज भागलपुर में जिला कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया गया। जिसको बिहार सरकार के मंत्री श्री सुरेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री जयप्रकाश नारायण यादव, विधायक विजय कुमार मंडल, भूदेव चौधरी ,प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश प्रवक्ता सह विधान पार्षद अजय कुमार सिंह, डॉ उर्मिला ठाकुर, सत्येंद्र शाह गोंड जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव सहित अन्य नेतागण उपस्थित थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: