Download App

मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा दो दिवसीय मेडिकल जांच शिविर का आयोजन

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

Advertisement

शहर के एमजी मार्ग स्थित बलुआही ठाकुरबाड़ी के प्रांगण में लोटस टीएमटी सरिया व मारवाड़ी युवा मंच शाखा खगड़िया के द्वारा बुधवार को दो दिवसीय मेडिकल जांच शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में कलकत्ता से विशेष चिकित्सा मेडिकल बस पहुंची हुई थी जिसमें अत्याधुनिक चिकित्सकीय उपकरणों से लैस चिकित्सकों ने 10 बजे दिन से शाम 5 बजे तक करीब 487 रोगियों का न्यूनतम खर्च पर स्वास्थ्य परीक्षण एवं उपचार किया।
सहयोग में लगे मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष सह जदयू के जिला कोषाध्यक्ष संदीप केडिया ने बताया कि शिविर में मात्र 10 रूपये में आँखों की जांच एवं उपचार, 20 रूपये में चश्मा, 10 रूपये में दांतों का परीक्षण,20-20 रू.में पैथोलॉजिकल लेबोरेट्री, ईसीजी जांच व एक्स- रे की सुविधा गरीब एवं निःसहाय लोगों की सेवा में उपलब्ध करा कर हमने अपना दायित्त्व को भरसक पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।चुकि मारवाड़ी युवा मंच का यह ध्येय रहा है कि हरेक नागरिकों की पीड़ा दूर हो इसके लिए हम लगातार जनहितार्थ कार्य कर रहे हैं।
वहीं मारवाड़ी युवा मंच के सहयोग में मौजूद जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने मंच के जन सेवार्थ प्रयास का जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि जनहित के कार्य करने से अर्थपूर्ण जीवन की प्राप्ति होती है;इस बाबत हमारे भाई संदीप केडिया आमलोगों की सेवा और सहायता के लिए समपर्ण भाव से काम कर रहे हैं;जो साधुवाद के पात्र हैं।
शिविर संचालन में मारवाड़ी युवा मंच के सचिव चन्दन फोगला, कोषाध्यक्ष अजय गोयनका,सदस्यों में कृष्ण मुरारी तुलस्यान, आयुष अग्रवाल, कृष्ण बंका, रोहित अग्रवाल, सुजीत बजाज,प्रशांत खण्डेलिया,विवेक खेतान एवं जदयू मानसी प्रखण्ड के अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह देखे गये।जबकि चिकित्सकों में डॉ0 सावन राय, डॉ0 शफीकबुल इस्लाम,डॉ0 मिलन मेहरा,डॉ0 साजनमलोगाजी एवं डॉक्टर आदित्य जगनानी प्रमुख थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: