Download App

जदयू के कर्पूरी जन्मशताब्दी समारोह की तैयारी को लेकर हुई बैठक, लिया यह निर्णय

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने आगामी 24 जनवरी को पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में आयोजित होने वाले जननायक कर्पूरी ठाकुर जन्मशताबदी समारोह के ऐतिहासिक सफलता की तैयारी को लेकर कमर कस लिये हैं।

जिला अध्यक्ष बबलू मंडल ने अलौली विधान सभा के शुभा पंचायत में जदयू की बैठक की। बैठक की अध्यक्षता अलौली प्रखंड अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह ने किया एवं संचालन खगड़िया सदर के प्रखंड अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने किया।
जिला अध्यक्ष श्री मंडल ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के अधूरे सपने को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं।उन्होंने समाज के वंचित और उपेक्षित वर्गों को आरक्षण देकर सामाजिक , राजनीतिक,शैक्षणिक व आर्थिक रूप से सशक्त और मजबूत बनाये हैं।जिला प्रभारी सह प्रदेश महासचिव अमर कुमार सिंह ने बताया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में संविधान , लोकतंत्र, पिछड़ा अतिपिछड़ा, महिला व अनुसूचित जाति विरोधी नरेन्द्र मोदी सरकार को सबक सिखाने के लिए एकजूटता जरूरी है।इसलिए इस क्षेत्र से सर्वाधिक संख्या में पटना चलें और कर्पूरी ठाकुर जन्मशताबदी समारोह को ऐतिहासिकता बनाने की अपील किए।इतनी बड़ी संख्या में हमलोग चलें कि उस दिन पुरे पटना जदयूमय हो जाए।
आदि दर्जनों पार्टी के साथी जननायक कर्पूरी ठाकुर की सौ वीं जयंती समारोह के अवसर पर आयोजित शताब्दी समारोह में अधिक से अधिक संख्या में पटना चलने की व्यवस्थाओं को लेकर अपना अपना विचार व्यक्त किया।कार्यक्रम में जद यू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव उमेश सिंह पटेल,प्रदेश राजनीतिक सलाहकार अजय मंडल,जिला उपाध्यक्ष लोहा सिंह,दिलीप कुमार पोद्दार,भोला यादव,अभिनव कुमार,महेंद्र सिंह,संतोष यादव,अशोक मालाकार,मीडिया शेल के जय जयराम कुमार, करण कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: