Download App

सन्हौली की टीम 186 रन बनाकर विजय शील्ड पर किया कब्जा

खगड़िया, बिहार दूत न्यूज।

Advertisement

जिला के अलौली विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत हाई स्कूल खुटहा खेल मैंदान में उजाला ग्रुप, खुटहा के द्वारा आयोजित उजाला प्रीमियर लीग नॉकआउट टूर्नामेंट-2024 का फैनल मैच का उद्घाटन जनता दल यूनाइटेड अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल तथा जनता दल यूनाइटेड के जिला मुख्य प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने बैटिंग कर व खिलाड़ियों से परिचय लेकर किया।


मौके पर आयोजकों ने पटेल एवं शास्त्री का भव्य स्वागत किया।आयोजन में खुटहा पंचायत के मुखिया पंकज कुमार उर्फ पिंकू सिंह, अध्यक्ष चन्दन कुमार की भूमिका काफी सराहनीय रही।टूर्नामेंट सन्हौली और खुटहा के बीच हुआ जिसमें सन्हौली की टीम 186 रन बनाकर विजय शील्ड पर कब्जा जमाने में सफल रहा।जबकि खुटहा टीम सभी बिकेट खोकर मात्र 70 रन पर सिमट गई थी।
उद्घाटन भाषण के दौरान पंकज कुमार पटेल ने खुटहा खेल मैंदान को स्टेडियम बनवाने का आश्वासन देते हुए कहा कि खिलाड़ियों के सहयोग में हम सदैव तत्पर रहेंगे।
वहीं जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने कहा कि खेल को खेल भावना से ही खेलना चाहिए।चुकि खेल संस्कृति सामाजिक समरूपता को मजबूती प्रदान करने में सहायक होती है।खेल से स्वास्थ्य संप्रभुता की ऊर्जा मिलती है।अंत में अतिथियों के द्वारा विजयी टीम को शील्ड व मेडल से पुरस्कृत किया गया।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer
Translate »
%d bloggers like this: