Download App

तेजस्वी प्रसाद यादव जन विश्वास यात्रा के क्रम में सड़क मार्ग से परिभ्रमण कार्यक्रम के तहत पहुँचे खगड़िया, 3 मार्च को जन विश्वास महारैली में भाग लेने का दिया निमंत्रण

बिहार दूत न्यूज, खगड़िया।

03 मार्च को जन विश्वास महारैली में पटना आइए लालू प्रसाद यादव ने आपलोगों को बुलाया है। आपलोग अधिक से अधिक सांख्य में आइए और केंद्र में बैठी नरेन्द्र मोदी की संविधान विरोधी ,आरक्षण विरोधी सरकार मनुवादी सरकार को वोट की ताकत से दिल्ली के गद्दी से हटाने का काम कीजिए। उक्त बातें तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहीं।

 

सीमा क्षेत्र में राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव व अलौली विधायक रामवृक्ष सदा सहित सभी महागठबंधन के नेताओं के नेतृत्व में हजारों लोगों की भीड़ लगी हुई थी।
खगड़िया बॉर्डर से हजारों कार्यकर्ता ,सैकड़ों मोटरसाइकिल ,घोड़सवार से स्वागत किये। काफिला लेकर मोरकाही, नन्हकूमण्डल टोला, दुर्गापुर, कुम्हरचक्की में सैकड़ों लोग स्वागत में जे सी बी पर चढ़कर फूल से स्वागत किये।
एन एच 31 कृष्णापुरी बलुआही राजद कार्यालय के सामने हजारों की संख्या में तेजस्वी प्रसाद यादव को सुनने के लिए इंतजार कर रहे लोगों को रथ पर चढ़कर संबोधित किया
राजद कार्यालय के सामने तेजस्वी प्रसाद यादव के स्वागत में मंच से तेजस्वी प्रसाद यादव पर फूल बरसाया गया ,पटाखा छोड़ा गया।
राजद कार्यालय के सामने राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को चांदी का मुकुट पहनाया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »