Download App

जन विश्वास महारैली में आगन्तुकों के लिए विभिन्न समितियों के माध्यम से तैयारी चल रही है, ठहरने के लिए किया गया है व्यवस्था: प्रवक्ता एजाज अहमद

पटना, बिहार दूत न्यूज।

आगामी 03 मार्च को आयोजित होने वाले ‘‘जन विश्वास महारैली’’ के संबंध में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह वरिष्ठ नेताओं के साथ विभिन्न समितियों के सदस्यों के साथ बैठक कर तैयारियों की अद्यतन स्थिति और उसकी समीक्षा कर रहे हैं और इसके लिए दिशा-निर्देश दे रहे हैं।
राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल की ओर से जन विश्वास महारैली के लिए जो समितियां बनाई गई है उसमें गांधी मैदान व्यवस्था समिति, मंच व्यवस्था समिति, मीडिया समिति, आवास समिति, भोजन समिति, प्रचार-प्रसार समिति, सूचना पे्रषण समिति, जल एवं प्रसाधन समिति, झंडा-बैनर समिति के द्वारा लगातार कार्य किये जा रहे हैं।
इन्होंने आगे कहा कि राज्यभर से आने वाले लोगों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था विभिन्न स्थानों पर की गई है जो स्थान निर्धारित किये गये हैं उसमें
1 भेटनरी काॅलेज मैदान शिविर में पूर्वी चम्पारण, शिवहर, कटिहार, गोपालगंज, सीवान, वैशाली, समस्तीपुर, लखीसराय एवं शेखपुरा, पटना (मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर एवं पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र को छोड़कर शेष भाग), नालंदा, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, नवादा।
2 दीघा के जर्नादन घाट शिविर में पश्चिमी चमपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णियां, मधेपुरा, सहरसा
3. गर्दनीबाग मंत्री आवास परिसर के सामने स्थित शिविर में गया, जमुई, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, सारण, खगडि़या, भागलपुर, बांका, मुंगेर, पटना (सिर्फ मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर एवं पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के नागरिक), बक्सर, जहानाबाद।
4. एमएलसी काॅलोनी आर ब्लाॅक बड़े पंडाल में ठहराने की व्यवस्था
5. काॅलेज आॅफ काॅमर्स राजेन्द्र नगर के पीछे इस्लामपुर विधान सभा के लोग
6. बिस्कोमान भवन में नवादा के गोविंदपुर विधान सभा क्षेत्र के नागरिक
7. वीरचंद पटेल पथ, पटना स्थित विधायक फ्लैट में
8. सभी पूर्व मंत्री के निवास और अन्य वरिष्ठ नेता के निवास पर ठहरने की व्यवस्था
9. राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय में महिलाओं के लिए ठहरने की व्यवस्था

जन विश्वास महारैली में पूरे राज्यभर से आने वाले लोगों के लिए स्थानीय स्तर पर विधायक अपने-अपने फ्लैटो पर ठहरने की व्यवस्था की गई है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »