Download App

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने डॉ. मीसा भारती के पक्ष में किया रोड शो, कह दी बड़ी बात

पटना, बिहार दूत न्यूज।

नरेंद्र मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों तथा बेरोजगारी और महंगाई से आमजन परेशान है। और 10 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा ने गरीबों ,शोषितों, वंचितों के हक़ और अधिकार के लिए कोई काम नहीं किया है। जिस कारण लोग मुद्दों के आधार पर परिवर्तन का मन बना चुके हैं , ये बातें आज फुलवारी शरीफ प्रखंड के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान और रोड शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी ने कहीं।
इन्होंने आगे कहा कि देश में परिवर्तन की बयार चल रही है, और इस बार पाटलिपुत्र की जनता ने भी परिवर्तन का मन बना लिया है। जिस तरह से लोगों का समर्थन और विश्वास इंडिया गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल को मिल रहा है उससे भाजपा और एनडीए के खेमे में घबराहट और बेचैनी स्पष्ट रूप से देखी जा रही है ।और इसी बेचैनी का परिणाम है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एवं बिहार के मुख्यमंत्री सहित बिहार के सभी मंत्री सहित भाजपा और एनडीए के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, बावजूद इसके तेजस्वी प्रसाद यादव का ये लोग मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं।
और 17 महीने के महागठबंधन सरकार के कार्यों की प्रशंसा हर ओर की जा रही है और लोगों का विश्वास और समर्थन राजद और इंडिया गठबंधन के प्रति मजबूत हुआ है।
‌इन्होंने आगे कहा कि पाटलिपुत्र की जनता डॉक्टर मीसा भारती के साथ खड़ी है ,क्योंकि 10 वर्षों में पाटलिपुत्र के संसद ने विकास का कोई कार्य नहीं किया है,और नरेंद्र मोदी की तरह सिर्फ जुमलाबाजी और लोगों को भ्रम में रखकर कर धोखा दिया।
श्रीमती राबड़ी देवी ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन सरकार बनने पर 24 जन वचन को पूरा किया जाएगा। और इसके लिए महिलाओं के खाते में रक्षाबंधन के दिन से एक लाख रुपए दिए जाएंगे। साथ ही नौजवानों को 15 अगस्त से 2024 को एक करोड़ नौकरी दी जाएगी। और रसोई गैस₹500 तथा बिजली 200 यूनिट तक मुफ्त दिया जाएगा। इसके अलावा गरीबों, किसानों तथा मजदूरों के हित में योजनाओं को सरजमीन पर उतारा जाएगा और किसानों के आय को दोगुना किया जाएगा।
इस अवसर पर फुलवारी शरीफ के विधायक गोपाल रविदास, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद,राष्ट्रीय जनता दल की नेत्री श्रीमती अभालता फुलवारी शरीफ के प्रखंड अध्यक्ष सहित सैकड़ो की संख्या में नेता और कार्यकर्ता भी रोड शो में शामिल थे।
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने बताया कि रोड शो की शुरुआत 70 फीट पकड़ी से की गई और एतवारपुर ,यादवचक,कुरथौल ,परसा ,महुली ,बेलदारीचक, बकपुर, बिहुट, शिवनगर, टड़वा, सलारपुर, महुआबाग, धनुकी, धरायचक, निहुरा ,माधोपुर, कुरकुरी, ब्रह्मपुर , करोड़ी चक, हरनीचक होते हुए बल्लमीचक में जाकर समाप्त हुआ।
इन्होंने बताया कि हर गांव में श्रीमती राबड़ी देवी जी का महिलाओं और हर गांव के लोगों ने फूल माला और पार्टी का प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया गया। और सभी लोगों ने इस बार पाटलिपुत्र से डॉक्टर मीसा भारती के पक्ष में वोट करने सामाजिक न्याय तथा आर्थिक न्याय को मजबूती प्रदान करने की बात कही।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »