Download App

तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था पर जो सवाल उठाए हैं, उसपर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री चुप्पी क्यों साधे हुए हैं: राजद

पटना, बिहार दूत न्यूज।

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान महासचिव श्री रणविजय साहू एवं प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने अपने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार में कानून व्यवस्था तथा सरकार के इकबाल खत्म हो जाने पर जिन सवालों को उठाया है उसपर बिहार में एनडीए नेताओं की खामोशी से स्पष्ट हो रहा है कि बिहार में अपराधी मस्त हैं, पुलिस अपराधियों के सामने पस्त है और सरकार में बैठे लोग मलाई काटने में व्यस्त है।
इन नेताओं ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने जो मामले उठाएं हैं, उसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिंहा बतायें कि इस तरह के बढ़ते अपराध को ये लोग किस श्रेणी का मानते हैं और इस मामले पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।
नेताओं ने कहा कि मंगल राज की बात करने वाले बताये आज जिस तरह से हत्याओं का सिलसिला और महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं बढी है,उस पर यह लोग यह लोग बोल क्यों नहीं रहे हैं इस मामले पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें।
ज्ञात हो कि नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगल राज का अद्भुत आपराधिक नजारा देखने को मिला, लेकिन इसपर मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है।
जबकि नवादा में सरेराह महिला को चाकू घोंपा, हालत नाजुक, पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला, दोनों गंभीर रूप से ज़ख्मी। भागलपुर में बदमाशों ने निर्वस्त्र कर महिला की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या। सुपौल में दो बच्चों की निर्मम हत्या, गड्डे में मिले शव। मुंगेर के डंगरी नदी में महिला का मिला शव। छपरा में कोर्ट जा रहे दो अधिवक्ताओं की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की।
छपरा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने युवक को गोली मार मचाया तांडव।
.छपरा में पुलिस टीम पर हमला।
भोजपुर में प्लंबर की हुई हत्या। कोईलवर पुल के पास मिली लाश।
मोतिहारी के घोड़ासहन में अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मार पैसे लूट फरार। गोपालगंज में हार्डवेयर कारोबारी को गोली मारी।
बगहा में पंचायती के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग। आरा में हथियारबंद अपराधियों ने की फायरिंग, क्षेत्र में मचा हड़कंप, युवक को लगी गोली।
पटना के मसौढ़ी में अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग, एक को लगी गोली।
नेताओं ने कहा कि इस तरह के दर्जन भर से अधिक मामलों को उजागर करके नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने सत्ता पक्ष के नेताओं से जो सवाल पूछे हैं उसपर एनडीए के नेता चुप्पी क्यों साधे हुए हैं यह स्पष्ट करें।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
Translate »